होम / Sandeep Reddy Vanga: पहले किया था रणबीर को इग्नोर, फिर बॉक्स ऑफिस की कमाई से हिलाई इंडस्ट्री

Sandeep Reddy Vanga: पहले किया था रणबीर को इग्नोर, फिर बॉक्स ऑफिस की कमाई से हिलाई इंडस्ट्री

Simran Singh • LAST UPDATED : February 5, 2024, 12:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sandeep Reddy Vanga, दिल्ली: संदीप रेड्डी वांगा अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म एनिमल की सफलता के बाद पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गए हैं। रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और कई एक्टर के साथ बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई कर रही है। कई आलोचनाओं के बावजूद फिल्म एक ब्लॉकबस्टर है और इस तथ्य से इनकार नहीं किया जा सकता है। रणबीर और संदीप का सहयोग फैंस के बीच हिट हो गया है और क्या आप जानते हैं? लव एंड वॉर स्टार को उनकी पहली फिल्म के बाद से ही डायरेक्टर के काम के बारे में पता था।

रणबीर और संदीप की बात

मीडिया से बात करते हुए संदीप रेड्डी वांगा ने बताया कि उनकी तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की रिलीज के बाद रणबीर कपूर ने मैसेज किया था। दुर्भाग्य से, फिल्म मेकर इसे भूल गए क्योंकि यह एक एसएमएस था। कबीर सिंह के डायरेक्टर के अनुसार, उन्होंने अपने टेक्स्ट संदेशों को नियमित रूप से जांचना बंद कर दिया था क्योंकि ज्यादातर बातचीत व्हाट्सएप पर होता थी। Sandeep Reddy Vanga

अपनी बात करते हुए संदीप ने कहा, “उसने मुझे एसएमएस किया। जब से व्हाट्सएप आया है तब से एसएमएस चेक करने की आदत खत्म हो गई है। मैंने एसएमएस चेक करना बंद कर दिया क्योंकि हर कोई व्हाट्सएप का इस्तेमाल करता है। मुझे लगता है रणबीर ने वास्तव में मुझे संदेश भी दिखाया। इस तरह मैंने बहुत से लोगों के मैसेज मिस किए हैं। अनिल जी, अनिल कपूर ने भी संदेश भेजा था,” बाद में जब उनसे पूछा गया कि क्या संदीप की कबीर सिंह के हिंदी रीमेक में रणबीर के होने की संभावना है। डायरेक्टर ने तुरंत जवाब दिया, “नहीं, रणबीर ने बहुत स्पष्ट रूप से कहा था कि वह रीमेक नहीं करेंगे। तो, मुझे पता था।”

रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट

रणबीर कपूर के पास पाइपलाइन में दो बड़े प्रोजेक्ट हैं। पहली है नितेश तिवारी की रामायण जिसमें वह भगवान राम की भूमिका निभाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ सेंसेशन साईं पल्लवी सीता जी की भूमिका निभाएंगी और केजीएफ स्टार यश रावण की भूमिका में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि टीम लंदन और भारत में फिल्म की शूटिंग करेगी।

इसके अलावा वह हाल ही में घोषित संजय लीला भंसाली की मशहूर फिल्म लव एंड वॉर में भी नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल की ड्रीम कास्टिंग है और हम शर्त लगा सकते हैं कि प्रशंसक इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Elvish Yadav: सांपो के जहर मामले के बाद मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज, एल्विश यादव पर-Indianews
रोजाना चैन और सुकून की नींद लेने के लिए, रात में सोने से पहले इन फूड्स और ड्रिंक्स का करें सेवन -Indianews
PM Modi in Ayodhya: राम की नगरी अयोध्या में पीएम मोदी के रोड शो का चुनावों पर कितना होगा असर, जानें जनता की राय- Indianews
रात में साने से पहले इन 4 चीजों को चेहरे पर लगाने से बढ़ेगा निखार, मिलेंगे ढेरो फायदे -Indianews
Farhan Akhtar ने Agni का पहला पोस्टर किया जारी, आग की लपटों से लड़ते दिखे प्रतीक गांधी -Indianews
Tawaifs Role in Indian History: भारत के स्वतंत्रता की गुमनाम कहानी, फ्रिडम फाइटर की लिस्ट में ये भी शामिल-Indianews
Green Thai Chicken Curry: लंच में ट्राई करें शानदार ग्रीन थाई चिकन करी, बनाने में है बेहद आसान -Indianews
ADVERTISEMENT