होम / बेटी को बॉलीवुड में नहीं लाना चाहते Sanjay Dutt, एक्टर ने बताया इंडस्ट्री का काला सच -Indianews

बेटी को बॉलीवुड में नहीं लाना चाहते Sanjay Dutt, एक्टर ने बताया इंडस्ट्री का काला सच -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 18, 2024, 1:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Dutt, दिल्ली: संजय दत्त बॉलीवुड के जाने माने चेहरों में से एक हैं। उन्होंने कुछ सबसे फेमस फिल्मों में काम किया है, जिनमें मुन्ना भाई एमबीबीएस, खलनायक, अग्निपथ, केजीएफ और कई हिट फिल्में शामिल हैं। अपने पर्सनल लाइफ में, संजय ने 1987 में एक पॉपुलर एक्ट्रेस, ऋचा शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधे, और इस जोड़ी ने 1989 में एक बेटी, त्रिशला का स्वागत किया। हालांकि, 1996 में ब्रेन ट्यूमर के कारण ऋचा का निधन हो गया। अपनी मां के निधन के बाद, त्रिशाला अपने नाना-नानी के साथ अमेरिका में शिफ्ट हो गईं, जबकि संजय ने अपनी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त से शादी कर ली।

  • बेटी को बॉलीवुड में नहीं लाना चाहते संजय दत्त
  • ट्रोलिंग का शिकार हुए संजय दत्त
  • त्रिशला ने माता-पिता होने के बारे में शेयर की पोस्ट

Munawar के फैंस ने किया Anurag Dobhal पर हमला! सब के सामने दी इस चीज की चुनौती – Indianews

बेटी को बॉलीवुड में नहीं लाना चाहते संजय दत्त

साल 2012 में फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने अपनी बेटी त्रिशाला को बॉलीवुड में लाने की अपनी प्लेनिंग के बारे में खुलासा किया था। एक्टर से पूछा गया था की, “कथित तौर पर, आपकी बेटी बॉलीवुड में एक्ट्रेस बनने की इच्छुक है…” इसका जवाब देते हुए, संजय ने एक कहा की, “त्रिशला एक फोरेंसिक साइंटिस्ट है। उसके पास बहुत अच्छी नौकरी है। मैं क्यों चाहूंगा कि वह यहां आए और अपनी गां** हिलाए?”

Sanjay Dutt
Sanjay Dutt

ट्रोलिंग का शिकार हुए संजय दत्त 

जब संजय दत्त के पुराने इंटरव्यू का एक पार्ट ऑनलाइन सामने आया, तो नेटिज़न्स इस पर रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं सके। जहां कुछ लोगों ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को नीचा दिखाने के लिए एक्टर की आलोचना की, वहीं कुछ ने उन्हें महिलाओं का यौन शोषण करने के लिए बुलाया। एक यूजर ने लिखा, “अनुवाद ‘मैं नहीं चाहता कि मेरी बेटी के साथ वैसा व्यवहार किया जाए जैसा मैंने अन्य महिलाओं के साथ किया है’,” दूसरे ने लिखा, “समझ में नहीं आता! क्या होगा अगर वह दत्त जैसे आदमी से मिलती है या उससे मिलती है।”

When Sanjay Dutt disclosed why he didn’t want his daughter, Trishala to join Bollywood
byu/DragonDeninSharkTank inBollyBlindsNGossip

Shah Rukh Khan ने कोलकाता नाइट राइडर्स के सुनील नरेन और पत्नी अंजेलिया सुचित के साथ दिए पोज, देखें तस्वीरें

त्रिशला ने माता-पिता होने के बारे में शेयर की पोस्ट

12 मार्च, 2024 को, अपने सोशल मीडिया पर, त्रिशला दत्त ने एक पोस्ट साझा की, जो किसी के जीवन में अनुपस्थित माता-पिता के होने के लाभों के बारे में बात करती है। पोस्ट में लिखा है कि ऐसी स्थिति छिपी हुई आशीर्वाद थी क्योंकि अनुपस्थित माता-पिता के शैतान उनकी अनुपस्थिति के कारण अनुभव की गई चोट से अधिक दर्द दे सकते हैं। त्रिशला के नोट में लिखा, “कभी-कभी अनुपस्थित माता-पिता छुपे हुए आशीर्वाद की तरह होते हैं। क्योंकि उनके अंदर मौजूद शैतान उनकी अनुपस्थिति से कहीं अधिक दर्द दे सकते हैं। यह उचित नहीं है और यह सही नहीं है, लेकिन आप ठीक हो जाएंगे।”

Trishala Dutt
Trishala Dutt

Suniel Shetty ने दामाद KL Rahul को दी जन्मदिन की बधाई, बेटी ने इस तरह किया रिएक्ट -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT