होम / Munawar के फैंस ने किया Anurag Dobhal पर हमला! सब के सामने दी इस चीज की चुनौती – Indianews

Munawar के फैंस ने किया Anurag Dobhal पर हमला! सब के सामने दी इस चीज की चुनौती – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : April 18, 2024, 1:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anurag Dobhal-Munawar, दिल्ली: अनुराग डोभाल, जिन्हें यूके07 राइडर के नाम से जाना जाता है, रियलिटी शो, बिग बॉस 17 में भाग लेने के बाद से खबरों में बने रहते हैं। उनके कार्यकाल के दौरान, को-कांटेस्टेंट और बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी के साथ उनका झगड़ा काफी फेमस था। शो में दोनों के बीच लगातार बहस होती रही और कई बार एक-दूसरे के प्रति वह जाहिर उगलते भी दिखे।

शो के बाद भी दोनों सोशल मीडिया सेंसेशन के बीच अक्सर बहस होती रही। हाल ही में अनुराग डोभाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर खुलासा किया कि उन्होंने बॉक्सिंग की ट्रेनिंग शुरू कर दी है। पिछले वीडियो में उन्होंने मुनव्वर को बॉक्सिंग मैच के लिए चुनौती दी थी और अब यूके07 राइडर ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है।

  • अनुराग पर हुआ हमला
  • मुनव्वर के फैंस पर लगा आरोप
  • वीडियो हुई वायरल

Aamir Khan ने डिपफेक वीडियो पर FIR की दर्ज, पुलिस ने उठाए केस में ये कदम

अनुराग डोभाल पर हुआ हमला Anurag Dobhal-Munawar

अब अनुराग डोभाल का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में, बिग बॉस 17 फेम डरे हुए दिख रहे हैं क्योंकि लोग उनकी कार को घेर रहे हैं जबकि वह अंदर बैठे हुए हैं। वह ड्राइवर से कार को वहां से ले जाने को कहते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली का है। जब से ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है तब से कई तरह की थ्योरी सामने आ रही हैं। सोशल मीडिया पर एक और वायरल पोस्ट में दावा किया गया है कि मुनव्वर फारुकी के एक फैंस ने अनुराग पर हमला किया। इसका कारण यह है कि अनुराग एक कॉफी शॉप में थे जब दुकान के मालिक ने मजाक में अनुराग को ‘जोकर’ कहा।

कॉफी शॉप के मालिक का नाम सिद्धार्थ था और वह मुनव्वर का फैन था। सिद्धार्थ द्वारा अनुराग को जोकर कहे जाने के बाद अनुराग ने मुनव्वर के लिए कुछ गलत शब्दों का इस्तेमाल किया जिससे सिद्धार्थ नाराज हो गए और उन्होंने अनुराग की पिटाई कर दी। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि इस घटना की असली वजह क्या है।

Salman पर हमले के बाद Shahrukh ने बढ़ाई सुरक्षा, सिक्योरिटी के साथ वीडियो वायरल – Indianews

बिग बॉस में अनुराग के सभी से रिश्ते

बिग बॉस 17 में अपने कार्यकाल के बाद, अनुराग डोभाल ने बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव के साथ घनिष्ठ संबंध बनाया। हाल ही में, जब एल्विश और मुनव्वर को एक क्रिकेट कार्यक्रम में बॉन्डिंग करते देखा गया, तो कई लोगों ने अनुराग को मुनव्वर के खिलाफ उनके रुख के लिए ट्रोल किया। कई लोगों ने यह हवाला देते हुए सवाल उठाए कि अनुराग के अच्छे दोस्त एल्विश अब मुनव्वर के दोस्त हैं। Anurag Dobhal-Munawar

Delhi Video: बिकनी पहनकर भीड़ से भरी DTC बस में घुसी महिला, फिर किए अश्लील इशारे- indianews

ट्रोल किए जाने के बाद, अनुराग ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और मुनव्वर पर फैंस को उन्हें ट्रोल करने और निशाना बनाने के लिए उकसाने का आरोप लगाया। इसी के चलते अनुराग ने मुनव्वर को खुली चुनौती दी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बचपन में शाहरुख-काजोल के साथ कमाया था खूब फेम, आज OTT Star हैं ये एक्ट्रेस -Indianews
Manipur Women Paraded: मणिपुर हिंसा मामले में CBI का आरोपपत्र, महिलाओं के साथ हुए बलात्कार पर चौंकाने वाले दावे- indianews
Petrol Diesel Price: देश भर में बदलते पेट्रोल और डीजल के दाम, जानें आज का ताजा रेट-Indianews
Andhra Pradesh: ‘चंद्रबाबू नायडू-पवन कल्याण घोषणापत्र पर पीएम मोदी क्यों नहीं?’ जगन रेड्डी ने कसा तंज -India News
Vote Jihad Remark Row: सलमान खुर्शीद और उनकी भतीजी पर मंडराया संकट, वोट जिहाद विवाद को लेकर मामला दर्ज -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘जब तक मैं जिंदा हूं मुस्लिमों को धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं’, पीएम मोदी का बड़ा बयान -India News
Lok Sabha Elections: पीएम मोदी 5 मई को अयोध्या में कर सकते हैं रोड शो, बीजेपी को होगा बड़ा फायदा -India News
ADVERTISEMENT