होम / Cannes Film Festival 2023: सारा ने लहंगा निकाल पहना यह, आरामदायक लुक में नजर आई सारा

Cannes Film Festival 2023: सारा ने लहंगा निकाल पहना यह, आरामदायक लुक में नजर आई सारा

Simran Singh • LAST UPDATED : May 17, 2023, 1:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Cannes Film Festival 2023, दिल्ली: सारा अली खान ने कान्स में अपने रेड कार्पेट डेब्यू के लिए पहने अबू-संदीप के लहंगे को चेज कर के ओपनिंग नाइट पार्टी के लिए कुछ ज्यादा आरामदायक बना दिया है। सारा का लुक एक काले और गोल्ड रंग के पहनावा का था। जिसमें ड्रेस को दिल के आकार में काटा गया था। दिल को उसके काले और गोल्ड के बैग में भी उठाया गया है। वही पूरे लुक में मिनिमल मेकअप और स्लीक हेयर उनके लुक को पूरा कर रहे थे।

Sara Ali Khan PC- Social Media
Sara Ali Khan PC- Social Media

सारा अली खान ने अपने पहले कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करते हुए ओपनिंग नाइट पर रेड कार्पेट पर वॉक भी किया। उन्होंने उद्घाटन समारोह और जॉनी डेप अभिनीत फिल्म जीन डू बैरी के प्रीमियर में भी भाग लिया है।

सारा का लहंगें वाला लुक

कान्स रेड कार्पेट पर सारा अली खान ने आस्तीन पर अपना देसी दिल पहना था। उनका जटिल कढ़ाई वाला लहंगा डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा बनाया गया था। बालों में घूंघट और हैवी ईयररिंग्स से उन्होंने अपने लुक को पूरा किया था।

Sara Ali Khan PC- Social Media
Sara Ali Khan PC- Social Media

सारा के साथ इन अभिनेत्रियों ने भी किया कान्स में डेब्यू

इस साल कान्स में डेब्यू करने वाली सारा अली खान अकेली भारतीय नहीं हैं। ईशा गुप्ता और मानुषी छिल्लर भी ओपनिंग नाइट पर रेड कार्पेट पर चलीं, जैसा कि पिछले साल कान्स में उर्वशी रौतेला ने भी किया था। अनुष्का शर्मा, अदिति राव हैदरी और मृणाल ठाकुर के भी इस साल कान्स में डेब्यू करने की उम्मीद है, साथ ही सनी लियोन, जो अनुराग कश्यप की कैनेडी में अभिनय करती हैं, कान में प्रदर्शित होने वाली चार भारतीय फिल्मों में से एक हैं।

ऐश्वर्या का 21वें कान्स फिल्म फेस्टिवल

ऐश्वर्या राय बच्चन के फिल्म फेस्टिवल के 21वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत किए बिना कान्स अधूरा है। ऐश्वर्या और बेटी आराध्या को मुंबई एयरपोर्ट पर फ्रेंच रिवेरा के लिए उड़ान भरते हुए देखा गया था।

 

ये भी पढ़े: कान्स फिल्म फेस्टिवल से उर्वशी का लुक आया सामने, परवीन बाबी की बायोपिक में आने वाली है नजर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT