होम / Shahid Kapoor Birthday: शाहिद कपूर के जन्मदिन पर कियारा आडवाणी ने दी बधाई, शेयर की शादी की तस्वीर

Shahid Kapoor Birthday: शाहिद कपूर के जन्मदिन पर कियारा आडवाणी ने दी बधाई, शेयर की शादी की तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : February 25, 2024, 1:54 pm IST
ADVERTISEMENT
Shahid Kapoor Birthday: शाहिद कपूर के जन्मदिन पर कियारा आडवाणी ने दी बधाई, शेयर की शादी की तस्वीर

Shahid Kapoor Birthday

India News (इंडिया न्यूज़), Shahid Kapoor Birthday, दिल्ली: शाहिद कपूर ने एक बैकग्राउंड डांसर से लेकर बॉलीवुड के सबसे शानदार सितारों में से एक बनने तक का सफर तय किया है। उनकी हालिया रोमांटिक कॉमेडी, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने भी दर्शकों से काफी तारीफें बटोरी है। आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे शाहिद 20 साल से ज्यादा समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। अब, एक्टर की कबीर सिंह की सह-कलाकार कियारा आडवाणी ने एक्टर को शुभकामना देने के लिए अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर साझा की है।

ये भी पढ़े-Yodha: नए पोस्टर में दिखा Sidharth Malhotra का दमदार कमांडो लुक, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

कियारा ने दी शाहिद को जन्मदिन की बधाई 

आज, 25 फरवरी को, शाहिद कपूर एक साल और बडे़ हो गए और इस अवसर पर, उनकी हिट फिल्म कबीर सिंह की सह-कलाकार और दोस्त कियारा आडवाणी ने एक्टर को शुभकामनाएं देने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर साझा की। जैसा कि एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में बताया है, यह तस्वीर शाहिद की पत्नी मीरा कपूर ने ली है। तस्वीर में शाहिद कियारा के साथ मिरर सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं, जो दुल्हन की तरह सजकर तस्वीर के लिए पोज दे रही है।

Picture courtesy - Kiara Advani Instagram
Kiara Advani Instagram

तस्वीर में, उन्होंने लिखा, “हैप्पी हैप्पी बर्थडे एसके (एक सफेद दिल वाला इमोजी जोड़ा) इस छवि को कैप्चर करने के लिए @mira.kapoor को धन्यवाद,” और एक चुंबन इमोजी जोड़ा और तस्वीर में शाहिद को टैग किया।

ये भी पढ़े-Article 370 की कमाई में आया उछाल, करोड़ों ने फिल्म को किया पसंद

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के बारे में 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी, 2023 को शादी के बंधन में बंधे और हाल ही में उन्होंने वैवाहिक आनंद के एक साल का जश्न मनाते हुए अपनी पहली सालगिरह मनाई।

ये भी पढ़े-संगीत की रात से Rakul-Jackky की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, सितारों में सजा जोड़ा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT