होम / Yodha: नए पोस्टर में दिखा Sidharth Malhotra का दमदार कमांडो लुक, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

Yodha: नए पोस्टर में दिखा Sidharth Malhotra का दमदार कमांडो लुक, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

Babli • LAST UPDATED : February 25, 2024, 1:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Yodha-Sidharth Malhotra, दिल्ली: योद्धा साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसमें एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्शन से भरपूर इस फिल्म के प्रभारी हैं। टीज़र से पैदा हुए उत्साह के बाद, मेकर्स ने अब ट्रेलर रिलीज़ की तैयारी कर रहे हैं। चर्चा को और बढ़ाते हुए, ट्रेलर की रिलीज की तारीख के साथ, एक नए पोस्टर को रिलीज किया गया है जिसमें सिद्धार्थ को एक मजबूत कमांडो के किरदार में दिखाया गया है।

ये भी पढ़े-संगीत की रात से Rakul-Jackky की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, सितारों में सजा जोड़ा

नए पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा 

आज, योद्धा के कलाकारों और क्रू ने इंस्टाग्राम पर आगामी फिल्म का एक आकर्षक नया पोस्टर शेयर किया हैं। पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी कमांडो वर्दी में शक्ति और तीव्रता का प्रदर्शन कर रहे हैं, उनके हाथ में एक बंदूक है और उनकी पीठ पर एक वॉकी-टॉकी बंधा हुआ है। घावों और धूल से सजी, सिद्धार्थ की कठोर उपस्थिति ताकत और दृढ़ संकल्प की आभा को बढ़ाती है। टैगलाइन, “सीमाओं से परे एक अपहरण”, दर्शकों को इंतजार कर रहे हाई-ऑक्टेन एक्शन और रहस्य का संकेत देती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

पोस्टर में ट्रेलर की रिलीज की तारीख की भी घोषणा की गई है, जो 29 फरवरी, 2024 को चार दिनों में रिलीज होने वाली है। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, सिद्धार्थ ने प्रशंसकों को रोमांच के लिए खुद को तैयार करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए कहा, “अपनी सीट बेल्ट बांधें, #योद्धाट्रेलर आ रहा है।” 4 दिन में!”

ये भी पढ़े-पोस्ट शेयर कर पूरे बॉलीवुड पर Kangana ने साधा निशाना, एंटी-चीटिंग बिल पर लिखी ये बात

योद्धा के बारे में

योद्धा, प्राइम वीडियो, धर्मा प्रोडक्शंस और मेंटर डिसिपल फिल्म्स के बीच एक सहयोगी उद्यम है, जिसका सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा ने डायरेक्ट किया है, जो एक रोमांचक सिनेमाई यात्रा का आश्वासन देता है। हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान द्वारा निर्मित इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं, जिसमें दिशा पटानी और राशि खन्ना का उल्लेखनीय अभिनय है।

ये भी पढ़े-करियर के पिक पर Sidharth से शादी करने पर Kiara Advani ने तोड़ी चुप्पी, डॉन 3 के बारे में कही ये बात

योद्धा पर सिद्धार्थ मल्होत्रा

योद्धा के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ ने पहले समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से कहा था, “एक कलाकार के रूप में, आप उन स्क्रिप्ट पर काम करना चाहेंगे जो आपके अंदर का बेस्ट पेश करें। इसने सच में मेरे एक नए वर्जन को पेश किया हैं, जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं।” दर्शकों और फैंस से मुझे जो प्यार मिला है वह जादुई है। मैं यह दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि योद्धा के पास उनके लिए क्या है।”

ये भी पढ़े-Priyanka Chopra: देसी गर्ल ने दिया गुड न्युज का डबल डोज, इस ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म की बनी एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफे के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर कसा तंज, जानें क्या कहा
Bareilly: सनकी प्रेमी की हैवानियत, पहले किया दुष्कर्म फिर गर्म रोड से लिखा चेहरे पर अपना नाम-Indianews
इस वजह से लापता हुए थे तारक मेहता फेम Gurucharan Singh, कारण जान हो जाएंगे हैरान -Indianews
पंजाब के लोगों के लिए ये क्या बोल गए Aamir Khan, ‘नमस्ते की ताकत’ पर कही ये बात-Indianews
Reliance Jio: रिलायंस जियो ने इंटरनेट की दुनिया में मचाया तहलका, सबसे बड़े मोबाइल डेटा ब्रांड के रूप में चाइना मोबाइल को छोड़ा पीछे-Indianews
कब थमेगा मणिपुर में मौत का मंजर? एक बार फिर मेटेई और कुकी समुदायों के बीच जमकर हुई गोलीबारी-Indianews
Samantha के जन्मदिन पर तमन्ना भाटिया से विजय देवरकोंडा तक, इन सेलेब्स ने लुटाया प्यार -Indianews
ADVERTISEMENT