होम / New Sansad Bhavan: नए संसद भवन पर शाहरुख और अक्षय ने किया ट्वीट, देखें क्या कहा

New Sansad Bhavan: नए संसद भवन पर शाहरुख और अक्षय ने किया ट्वीट, देखें क्या कहा

Simran Singh • LAST UPDATED : May 28, 2023, 12:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), New Sansad Bhavan, दिल्ली: नए संसद भवन का उद्घाटन कार्यक्रम चल रहा है। जिसको देख लगातार नेता औऱ राजनेतों के संसद के नए अंदाज को लेकर सभी अपनी राए और सोच सामने रख रहे हैं। वही अब नेतों के बीच मसाला इंडस्ट्री यानी की बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी संसद को लेकर राए सामने आई हैं। जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शाहरुख और अक्षय ने अपनी बात को ट्वीटर के मदद से सभी तक पहुचाया हैं।

शाहरुख ने किया संसद को लेकर ट्वीट

शाहरुख ने अपने ट्वीट में लिखा “हमारे संविधान को बनाए रखने वाले, इस महान राष्ट्र के प्रत्येक नागरिक का प्रतिनिधित्व करने वाले और उसके एक व्यक्ति की विविधता की रक्षा करने वाले लोगों के लिए कितना शानदार नया घर है @नरेंद्र मोदी जी। नए भारत के लिए एक नया संसद भवन लेकिन भारत के गौरव के सदियों पुराने सपने के साथ। जय हिन्द! #MyParliamentMyPride”

अक्षय का क्या था ट्वीट

अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा “संसद के इस शानदार नए भवन को देखकर गर्व होता है। यह सदैव भारत की विकास गाथा का प्रतिष्ठित प्रतीक बना रहे। #MyParliamentMyPride”

फैंस ने कि सितारों की तारीफ

वही दोना सितारों के ट्वीट को देखते हुए फैंस ने भी उनकी तारीफ की है और उन्हें एक सच्चा भारतिय बताया है। वही उनके ट्वीट को कई बार रिट्वीट भी किया गया है। जिससे वजह से उन दोनो स्टार्स का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा हैं।

 

ये भी पढे़: IIFA अवार्ड में किस हसीना ने किया सलमान को प्रपोज, खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT