होम / शाहरुख ने सबसे महंगा तो सलमान भी नहीं रहे पीछे, अनंत-राधिका की शादी में मिले इतने करोड़ के तोहफे

शाहरुख ने सबसे महंगा तो सलमान भी नहीं रहे पीछे, अनंत-राधिका की शादी में मिले इतने करोड़ के तोहफे

Babli • LAST UPDATED : July 23, 2024, 9:16 am IST

Anant-Radhika Wedding Gift

India News (इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Wedding Gift: अनंत राधिका की शाही शादी भले ही खत्म हो गई हो लेकिन उसकी चर्चा अभी भी हर किसी की जुबान पर हो रही है। इस सदी की शादी में बॉलीवुड से हॉलीवुड तक कई बड़े सितारों का जमावड़ा लगा था। कई जानी मानी हस्तियों ने इस शाही शादी में शिरकत करके इस शादी में चार चांद लगा दिए। लेकिन क्या आपको पता है इन बड़ी हस्तियों ने अनंत-राधिका की शादी में उन्हें क्या गिफ्ट्स दिए हैं?

  • शादी में किसने क्या दिया
  • करोड़ों के मिले गिफ्ट्स
  • अनंत और राधिका की शादी के तोहफे

बेटी मालती और मां मधु के साथ व्हेल देखने का आनंद लेते दिखीं Priyanka Chopra, मनमोहक तस्वीरें की शेयर

शादी में किसने क्या दिया

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, अनंत और राधिका की शादी में शाहरुख़ से लेकर सलमान खान ने सभी ने दिल खोलकर खर्च किया है। हर एक के गिफ्ट की कीमत लाखों नहीं बल्कि करोड़ो में हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं बी टाउन के कौन से सितारें ने सबसे महंगा और सस्ता गिफ्ट दिया है।

करोड़ों के मिले गिफ्ट्स

बता दें की अनंत और राधिका की शादी में किंग खान अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे। वहीं शाहरुख खान और गौरी ने मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनंत राधिका को शादी में फ्रांस में 40 करोड़ का एक लग्जरी अपॉर्टमेंट तोहफे में दिया है। वहीं अमिताभ बच्चन भी अपने पूरे परिवार के साथ अंबानी के न्योते पर शादी में शामिल हुए थे। खबरों की मानें तो बच्चन फैमिली ने दुल्हन राधिका मर्चेंट को 30 करोड़ का डायमंड एंड पन्ना नेकपीस तोहफे में दिया।

वहीं इस शादी शादी में बी टाउन के सबसे पसंदिदा कपल भी शामिल हुआ था। रणवीर और आलिया ने रिपोर्ट्स के मुताबिक अनंत और राधिका को 9 करोड़ की मर्सिडीज कार तोहफे में दीय़ वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 25 लाख रुपये का हाथ से बना शॉल तोहफे में दिया है।

Budget In film Shooting: कैसे तैयार होता है फिल्म का बजट, कहां लगाया जाता है सबसे ज्यादा पैसा

अनंत और राधिका की शादी के तोहफे

अक्षय कुमार भी अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना के साथ अनंत और राधिका को शादी में शामिल हुए थे। और खबरों की मानें ने इस जोड़े ने अनंत-राधिका को 60 लाख रुपये का सोने का पेन गिफ्ट किया है। वहीं बि-टाउन के आईटी कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 19 लाख रुपये की सोने की चेन तोहफे में दी।

बता दें की भाईजान भी अपने परिवार के साथ इस सदी की शादी में दिखाई दिए थे और उन्होंने अनंत को 15 करोड़ की स्पोर्ट्स बाइक गिफ्ट में दी। तो वहीं, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 20 करोड़ रुपये की कस्टमाइज्ड रोल्स रॉयस कार तोहफे में दी है।

भारतीयों से भी बदतर हैं अमेरिकी…, कमला हैरिस को ‘कॉल गर्ल’ कहने पर खौल उठा Kangana Ranaut का खून

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT