होम / शाहरूख खान की को-स्टार Nayanthara के साथ हुआ साइबर क्राइम, पोस्ट शेयर कर फैंस से की अपील

शाहरूख खान की को-स्टार Nayanthara के साथ हुआ साइबर क्राइम, पोस्ट शेयर कर फैंस से की अपील

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 14, 2024, 3:37 pm IST

Shah Rukh Khan Co-Star Nayanthara Became a Victim of Cyber Crime

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan Co-Star Nayanthara Became a Victim of Cyber Crime: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) की को-एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) ने खुलासा किया है कि उनका एक्स (ट्विटर) अकाउंट हैक हो गया है।

नयनतारा के साथ हुआ साइबर क्राइम

आपको बता दें कि शुक्रवार शाम को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘जवान’ अभिनेत्री ने अपने फैंस को स्थिति के बारे में जानकारी दी और उन्हें अपने अकाउंट से किसी भी असामान्य गतिविधि या पोस्ट को अनदेखा करने के लिए आगाह किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “अकाउंट हैक हो गया है। कृपया पोस्ट किए जा रहे किसी भी अनावश्यक या अजीब ट्वीट को अनदेखा करें।”

Nayanthara Account Hacked

मुकेश अंबानी का Anant-Radhika से सरेआम हुआ झगड़ा! मीडिया के सामने बहस करते आए नजर, देखें वीडियो – India News

नयनतारा और शाहरुख खान की जवान को हुआ एक साल

यह घोषणा उनके आखिरी ट्वीट के बाद की गई, जिसे इस महीने की शुरुआत में शाहरुख खान अभिनीत जवान की एक साल की सालगिरह के अवसर पर शेयर किया गया था। इस पोस्ट में, नयनतारा ने फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए लिखा, “#1YearOfJawan चीफ @Atlee_dir की ओर से एक पूरी मालिश #Jawan ने इसे बहुत बड़ा बना दिया @iamsrk @VijaySethuOffl #SuperFans ने इसे बहुत बड़ा बना दिया।” बता दें कि अभिनेत्री ने पिछले साल शाहरुख खान के साथ जवान में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी।

इस मशहूर वकील ने किशोर कुमार की पत्नी को सरेआम किया किस, धर्मेंद्र को भी नहीं बक्शा – India News

7 सितंबर को रिलीज़ हुई ‘जवान’ ने निर्देशक एटली के साथ शाहरुख की पहली सह-भूमिका निभाई। इस फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और यह सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई। इस फिल्म के शानदार कलाकारों में सुपरस्टार शाहरुख खान, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, लहर खान, गिरिजा ओक और संजीता भट्टाचार्य शामिल थे। बता दें कि एक्ट्रेस नयनतारा इराइवन और अन्नपूर्णानी: द गॉडेस ऑफ फूड जैसी तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT