होम / Shehnaaz Gill Badrinath Dham: रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ बद्रीनाथ पहुंचीं शहनाज गिल, वीडियो हुआ वायरल

Shehnaaz Gill Badrinath Dham: रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ बद्रीनाथ पहुंचीं शहनाज गिल, वीडियो हुआ वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : November 14, 2023, 10:01 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shehnaaz Gill Badrinath Dham, दिल्ली: टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस के 13 सीजन में नजर आने के बाद शहनाज गिल का नाम हर घर में फेमस हो गया। टीवी में कमाल दिखाने के साथ ही शहनाज ने बॉलीवुड में भी एंट्री ली और अपना डंका बजाय। वैसे तो शहनाज हमेशा काम में बिजी ही रहती है, लेकिन अपने बिजी शेड्यूल से उन्होंने इस बार ब्रेक लेकर घूमने का फैसला किया और हाल ही में शहनाज को बद्रीनाथ धाम पर स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पर डाली थी।

रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ हुई स्पॉट

अभी तक सभी को यह लग रहा था कि शहनाज़ अकेले बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने पहुंची है, लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है। उसमें उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड राघव जुयाल भी नजर आ रहे हैं। उनका यह वीडियो आप सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें शहनाज अपना चेहरा छुपाते हुए नजर आ रही है।

किसी का भाई किसी की जान में साथ किया था काम

इसके साथ ही बता दे की शहनाज और राघव ने किसी का भाई किसी की जान में साथ काम किया था। फिल्म के अंदर दोनों को डेट करते हुए दिखाया गया था। इसके बाद से ही दोनों की डेट करने की खबरें सामने आने लगी। दोनों कई बार एक साथ स्पॉट किए गए, हालांकि दोनों ने हीं हमेशा से अपने रिश्ते को खारिज किया है और एक दूसरे को एक अच्छा दोस्त बताया है।

बद्रीनाथ का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर राघव का जो वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह मंदिर के दर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में उनके साथ खड़ी महिला जो मफलर से अपना चेहरा छुपा रही है। वह और कोई नहीं शहनाज गिल है। तस्वीरों में देखा जाए तो उन्होंने यहीं जैकेट पहना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज ने शेयर की तस्वीर

कुछ समय पहले शहनाज ने भी बद्रीनाथ धाम के दर्शन करते हुए अपनी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में वह हाथ जोड़ पहाड़ और मंदिर की इमेज के साथ अपनी तस्वीर को शेयर कर चुकी है। जिसके कमेंट सेक्शन में फैंस ने भी काफी रिएक्ट किया है।

काम की मौज पर शहनाज गिल

काम की बात की जाए तो शहनाज को आखरी बार फिल्म थैंकयू फॉर कमिंग में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर, शिबानी बेदी, कुशा कपिला और डॉली सिंह ने अहम किरदार निभाया था। वहीं अब एक्ट्रेस को अपने शो को होस्ट करते हुए देखा जाता है। इसके साथ ही उनके कई और प्रोजेक्ट्स लाइनअप किए गए हैं।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT