होम / Shehnaaz Gill Birthday: बच्चों की तरह शहनाज ने काटा बर्थडे का केक, वीडियो वायरल

Shehnaaz Gill Birthday: बच्चों की तरह शहनाज ने काटा बर्थडे का केक, वीडियो वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : January 28, 2024, 10:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shehnaaz Gill Birthday, दिल्ली: इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी शहनाज गिल पंजाबी इंडस्ट्री से बाहर निकल अब बॉलीवुड की रानी बन चुकी है। वही 27 जनवरी को शहनाज ने पर अपना 31वां जन्मदिन मनाया है। जिसमें उनके फैंस ने खास अंदाज में बर्थडे विश भी किया। वही बता दे की एक्ट्रेस अपने बर्थडे का केक काटते हुए वीडियो भी शेयर कर फैंस को सरप्राइज दें चुकी है।

इस तरह मनाया शहनाज ने बर्थडे

बता दे की शहनाज ने अपने सोशल मीडिया स्टोरी पर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने जन्मदिन की झलक दिखाई। फोटो में एक्ट्रेस बहुत ही डिलीशियस केक के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में शहनाज आधी रात को बर्थडे की केक को काट रही है। इस दौरान वह नाइट सूट में है। अपने फ्रेंड्स और भाई शहबाज के साथ वह बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आई। वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज ने केक को बच्चों की तरह काटा है। इस दौरान उनकी क्यूट हरकतें फैंस को पसंद आ रही है।

Shehnaaz Gill Instagram Story
Shehnaaz Gill Instagram Story
Shehnaaz Gill Instagram Story
Shehnaaz Gill Instagram Story

इससे पहले शहनाज ने इंस्टाग्राम पर सर्दी एंजॉय करते हुए तस्वीरें शेयर की थी। इस तस्वीर में एक्ट्रेस शोल उड़े नजर आई थी। फोटो में शहनाज काफी क्यूट नजर आ रही थी और उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हाए अम्मा ठंडी”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इन फिल्मों में नजर आ चुकी है एक्ट्रेस

उनके काम की बात करें तो शहनाज ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अपनी एक्टिंग करियर को आगे बढ़ते हुए शहनाज भूमि पटनेकर के साथ फिल्म थैंक्स फॉर कमिंग में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में उनका रोल काफी छोटा था लेकिन दर्शकों को पसंद आया।

इसके साथ उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह हाल में ही मुराद खेतानी की फिल्म सब फर्स्ट क्लास का साइन कर चुकी हैं। इस फिल्म में वरुण शर्मा भी उनके साथ नजर आने वाले हैं। शूटिंग को शुरू किया जा चुका है। जिसकी झलक शहनाज सोशल मीडिया पर शेयर भी की थी। आखिर में बता दे कि अभी इस फिल्म की रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

India-Maldives Relation:मालदीव के विदेश मंत्री मूसा ज़मीर पहुंचे नई दिल्ली, चीन को ले कही यह बड़ी बात- Indianews
IPL 2024 से बाहर होने वाली पहली टीम बनी मुंबई इंडियंस-Indianews
Sikandar: सिकंदर की घोषणा के बीच रश्मिका मंदाना का पुराना वीडियो वायरल, सलमान खान के साथ काम करने की जताई थी इच्छा -Indianews
PBKS VS RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पंजाब किंग्स को दिया 242 रन का टारगेट, कोहली ने खेली शानदार पारी-Indianews
Viral Video: अस्पताल के ओपीडी वार्ड में स्कूटर चलाती रही नर्स, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Friendship Marriage: जानें क्या है फ्रेंडशिप मैरिज, जापान में क्यों बढ़ रहा है इसका ट्रेंड-Indianews
Iran: ईरान ने खाड़ी में जब्त किए गए हाज से चालक दल के पांच भारतीय सदस्यों को रिहा-Indianews
ADVERTISEMENT