होम / Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने की फिल्म मेकर्स से बड़ी डिमांड कहा- मैं अपनी कला पर काम करना चाहती हूं

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने की फिल्म मेकर्स से बड़ी डिमांड कहा- मैं अपनी कला पर काम करना चाहती हूं

Babli • LAST UPDATED : October 8, 2023, 10:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shehnaaz Gill , दिल्ली: भले ही शहनाज़ गिल पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टीव रूप से काम कर रही हैं, लेकिन वह रियलिटी टीवी शो, बिग बॉस में अपने अभिनय के बाद से सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसके बाद उन्हें किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान के साथ सुकून की भूमिका निभाने का मौका मिला। फिलहाल वह अपनी सेक्स कॉमेडी फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग के प्रमोशन में बिजी हैं। एक इंटरव्यु में, शहनाज़ ने अपने को स्टार के बारे में खुलकर बात की हैं।

फिल्म निर्मातो से शहनाज की मांग 

असल जिंदगी में शहनाज गिल एक जिंदादिल और चुलबुली लड़की हैं और उन्होंने फिल्मों में ऐसे किरदार निभाए हैं जो उनके व्यक्तित्व के काफी करीब हैं। अब, वह उस stereotyping से मुक्त होकर अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग करना चाहती हैं। मीडिया से बात करते हुए शहनाज ने कहा कि फिल्म निर्माता अक्सर उनके पास इसी तरह के किरदार लेकर आते हैं। उन्होंने कहा, ”किसी किताब को उसके कवर से मत आंकिए, मुझे ध्यान से पढ़िए। फिल्म मेकर्स के बारें में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा की वो मेरे बारे में एक खास तरीके से सोच रहे हैं। मुझे लगता है कि वे स्क्रीन पर मेरा असली रूप दिखाना चाहते हैं लेकिन मैं केवल इस तरह की भूमिका नहीं निभा सकती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

फिल्म निर्माता जोखिम उठाएं-शहनाज़ गिल

अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा जैसे, हाल ही में मैंने एक स्क्रिप्ट सुनी, जिसमें मैं एक खूबसूरत लड़की का किरदार निभा रही हूं, जो एक इंटरनेट सनसनी है। हालाँकि, वह चाहती है कि वे जोखिम उठाएँ। “यह मेरी वास्तविकता है और मैं फिल्मों में इस धारणा को तोड़ना चाहती हूं। मैं स्क्रीन पर कुछ अलग करना चाहती हूं।’ मैं चाहूंगी कि फिल्म निर्माता जोखिम उठाएं और मुझे अलग तरीके से पेश करें। मैं एक वर्कशॉप वगैरह करने को तैयार हूं। मेरा मानना ​​है कि मेरी प्रतिभा मुझे अलग-अलग चीजें करने का मौका देती है।”

अभिनेताओं को सुधार करना चाहिए- शहनाज़ गिल

अभिनेत्री ने आगे कहा कि वह अपनी कला में सुधार करना चाहती हैं. “मेरा मानना ​​है कि अभिनेताओं को सुधार करना चाहिए। जब आपके पास स्क्रिप्ट हो तो आपको उसे रटना नहीं चाहिए, बस किरदार को समझना चाहिए, वर्कशॉप करना चाहिए और उसके अनुसार किरदार निभाना चाहिए। मैं अपनी कला पर काम करना चाहती हूं और स्क्रिप्ट का विश्लेषण करना चाहती हूं।

थैंक यू फॉर कमिंग के बारे में

करण बुलानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में भूमि पेडनेकर, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी भी हैं। थैंक यू फॉर कमिंग 6 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी। यौन शिक्षा के इर्द-गिर्द घूमती फिल्म की कहानी के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “मैं आख्यानों में विश्वास करती हूं। जब मैंने यह स्क्रिप्ट सुनी तो मुझे यह पसंद आई और लगा, ‘यह कुछ अलग है, चलो इसे करते हैं।’ यौन शिक्षा बहुत महत्वपूर्ण है,”

 

ये भी पढ़े- 
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT