होम / बिग बॉस ओटीटी 3 की Shivani Kumari ने बनाया 'मौत का व्लॉग', देखकर हो जाएंगे हैरान, जानें पूरा मामला

बिग बॉस ओटीटी 3 की Shivani Kumari ने बनाया 'मौत का व्लॉग', देखकर हो जाएंगे हैरान, जानें पूरा मामला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 17, 2024, 9:10 pm IST

Bigg Boss OTT 3 Shivani Kumari

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3 Shivani Kumari: बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा रह चुकी शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) ने गांव में हुई एक लड़की की मौत पर एक व्लॉग बनाया है। शिवानी कुमारी ने इसे अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर भी पोस्ट किया है। वीडियो में शिवानी कुमारी उस जगह पर बैठी हैं जहां पर अर्थी तैयार की जा रही है और कह रही हैं कि अगर लकड़ियां कम पड़ रही हैं तो मेरे घर से ले लीजिए। व्लॉग में शिवानी कुमारी शव के पास बैठकर वहां मौजूद महिलाओं से बात कर रही हैं और उनसे इस बारे में पूछ रही हैं, इसके बाद जब शव को अर्थी पर रखा जा रहा है तब भी वो वीडियो शूट करवा रही हैं। जानें क्या है पूरा मामला।

शिवानी कुमारी ने बनाया ‘मौत का व्लॉग’

इस व्लॉग की शुरुआत एक क्लिप से होती है जिसमें खुले लहराते बालों वाली शिवानी कुमारी कह रही हैं कि जो होना तय है उसे कोई टाल नहीं सकता, बशर्ते किसी की ज़िंदगी लिखी हो।।। वीडियो में सफ़ेद सूट और गले में तिरंगा दुपट्टा पहने शिवानी कुमारी कहती हैं, “हाय दोस्तों, मेरे नए व्लॉग में आपका स्वागत है। मुझे अभी पता चला है कि राधा जी की बेटी रश्मि का निधन हो गया है, तो हम वहाँ जा रहे हैं, सुमन दीदी चली गई हैं। हमें पता नहीं था, हम अभी स्कूल से लौटे हैं।”

मुझे अपने निजी अंग दिखाए…, Celina Jaitly ने कोलकाता रेप-हत्या घटना के बाद किया चौंकाने वाला खुलासा, खुद को ठहराया दोषी – India News

“जब तक बॉडी नहीं आ जाती, तब तक थोड़ा आराम कर लेते हैं”

रास्ते में शिवानी कुमारी को एक आदमी मिलता है जो उसे बताता है कि बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। इसके बाद शिवानी कहती है कि जब बॉडी पोस्टमार्टम से आएगी, तभी हम जाएंगे, तब तक हमें भी थोड़ा आराम कर लेना चाहिए। मेरे सिर में बहुत तेज दर्द हो रहा है। इसके बाद शिवानी सो जाती है और फिर वीडियो में शूटिंग कर रही एक लड़की उसे जगाती है। शिवानी उठती है और फिर उस घर के लिए निकल जाती है जहां मौत हुई है। इसके बाद पोस्टमार्टम से आए शव के पास शूटिंग शुरू हो जाती है।

Uunchai ने जीते दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, डायरेक्टर Sooraj Barjatya ने जताई खुशी – India News

शव से लेकर अंतिम संस्कार तक सबकुछ शूट किया

शिवानी कुमारी ने गांव वालों के रोने से लेकर जमीन पर पड़े शव तक और अंतिम संस्कार करने से लेकर उस पर शव को लिटाने तक के सभी सीन शूट किए हैं। कहीं-कहीं वह गांव की महिलाओं से बात करती और उनसे पूरी घटना के बारे में जानने की कोशिश करती नजर आती हैं, लेकिन कैमरा कहीं नहीं रुकता। लोगों ने इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में शिवानी कुमारी की जमकर आलोचना की है। आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा रहीं शिवानी कुमारी देसी लाइफ जीती हैं और अपनी गांव की बोली में बात करती हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT