होम / Sania And Shoaib Divorce: शोएब और सानिया का हुआ तलाक? क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर किया बड़ा बदलाव

Sania And Shoaib Divorce: शोएब और सानिया का हुआ तलाक? क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर किया बड़ा बदलाव

Simran Singh • LAST UPDATED : August 3, 2023, 9:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sania And Shoaib Divorce, दिल्लीभारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच एक बार फिर तलाक की खबरों ने हवा पकड़ ली है। इस बार खुद शोएब मलिक ने इस खबर को बढ़ावा दिया है। वहीं कुछ समय पहले उनकी तलाक की खबरें उठी थी। वही शोएब मलिक की बात करें तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक बड़ा बदलाव किया है। जिसके बाद तलाक की खबरें सामने आने लगी है।

इंस्टा पर किया बड़ा बदलाव

बता दें कि शोएब मलिक ने इंस्टाग्राम बायो में पहले सानिया मिर्जा का पति लिखा था, लेकिन अब उन्होंने यह टैंग हटा दिया है। पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर के इंस्टा बायो में लिखा था “सुपरवुमेन सानिया मिर्जा का पति” लेकिन अब उन्होंने इस टाइटल को अपने इंस्टाग्राम से पूरी तरीके से हटा दिया। इसके साथ ही मीडिया में यह भी दावा किया जा रहा है कि दोनों ने काफी समय पहले ही तलाक ले लिया है, लेकिन इस बात को लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। शोएब और सानिया की तरफ से अभी तक इस बयान पर कोई भी बात सामने नहीं आई है।

खबरों ने पकड़ी हवा

वही पहले आई खबरों में कहा जा रहा था कि शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को धोखा दिया है। जिसमें मलिक पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ अफेयर चला रहे थे। शोएब और आयशा की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। वही वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस आयशा ने कहा था कि वह तस्वीरें विज्ञापन के लिए ली गई थी।

2010 में रचाई शादी

इसके साथ ही बता दे कि सानिया और शोएब मलिक ने 2010 में शादी रचाई थी। कहा जाता है कि शादी से पहले दोनों एक दूसरे को पांच महीनों तक वेट कर चुके थे और शादी के लंबे वक्त बाद 30 अक्टूबर 2018 को शोएब और सानिया के घर बेटे इजहार का जन्म हुआ था। वह जानने वाली बात यह है कि शादी के पहले सानिया मिर्जा की बचपन में हुई उनके दोस्त के साथ सगाई भी टूट चुकी है।

 

ये भी पढ़े: दलजीत ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, बर्थडे विश करते हुए की तारीफ

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024 Phase 3 Live: 11 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 93 सीटों पर मतदान आज, जानें पल-पल की अपडेट – indianews
Mohini Ekadashi 2024: मोहिनी एकादशी पर बन रहे शुभ योग, जानें तिथि और महत्व
ICC Champions Trophy 2025: भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए जाएगी पाकिस्तान, जानें बीसीसीआई उपाध्यक्ष ने क्या कहा? -India News
Anshul Kamboj: मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू मैच में किया कमाल, जानें कौन हैं अंशुल कंबोज? -India News
INDW vs BANW: भारतीय महिलाओं ने बांग्लादेश को 56 रनों से रौंदा, टी20 सीरीज में ली 4-0 की बढ़त -India News
Jasprit Bumrah Son: MI vs SRH का मैच देखने पहुंचे जूनियर बुमराह, वानखेड़े स्टेडियम से हुई तस्वीरें वायरल -India News
Israel Hamas War: गाजा पर इजरायल ने शुरू किया राफा ऑपरेशन, जो बिडेन ने फिर दी नेतन्याहू को चेतावनी -India News
ADVERTISEMENT