होम / Hope Gala में Alia Bhatt ने कैरी किए दो शानदार लुक, वाहिनी सुन शरमाई एक्ट्रेस

Hope Gala में Alia Bhatt ने कैरी किए दो शानदार लुक, वाहिनी सुन शरमाई एक्ट्रेस

Simran Singh • LAST UPDATED : March 30, 2024, 11:05 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hope Gala-Alia Bhatt, दिल्ली: 28 मार्च को लंदन में आयोजित होप गाला की मेजबानी करने वाली आलिया भट्ट ने कल रात के पलों को दिखते हुए एक एल्बम शेयर कि। आलिया ने अपने ओओटीएन की कुछ तस्वीरें, कैंडिड शॉट्स और एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह हर्षदीप कौर के साथ इक्क कुड़ी गाते हुए देखी जा सकती हैं। फेमस रात के लिए, आलिया ने काफी शानदार दो लुक कैरी किए थे।

  • आलिया ने होप गाला में लिया भाग
  • दो शानदार लुक में आई नजर
  • पैपराजी ने कहा वाहिनी

आलिया का शानदार लुक

इसके साथ ही होप गाला में आलिया के लुक के बारें में बताए तो उन्होंने खास पल के लिए दो लुक कैरी किया था। जिसमें पहला एक शानदार मैरून वेलवेट गाउन था। उन्होंने अपने लुक को डायमंड नेकलेस से पूरा किया। अपने लुक को पूरा करने के लिए आलिया ने अपने छोटे बालें को खुला रखा और कम मेकअप के साथ, अपने चेहरे की मुस्कान को बनाए रखा। Hope Gala-Alia Bhatt

शाम को और भी खास बनाने के लिए आलिया ने अपने दूसरे लुक के लिए ऑफ-व्हाइट अबू जानी संदीप खोसला साड़ी भी पहनी थी। बते दें कि इक्क कुड़ी फिल्म उड़ता पंजाब का एक गाना है, जिसका शीर्षक आलिया और शाहिद कपूर है। आलिया ने फिल्म के म्यूजिक एल्बम के लिए दिलजीत दोसांझ के साथ गाना भी गाया। उनके ऑफ व्हाइट लुक में एक्ट्रेस ने हरें रंग के डाइमट इयरिंग के साथ बालों को खुला रखा।

इवेंट से शेयर कि तस्वीरें Hope Gala-Alia Bhatt

इवेंट में अपनी मोजूदगी के बाद आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीर भी शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में एक लंबा नोट लिखा। जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा, “मुझे एक ऐसी शाम की मेजबानी करने में बहुत खुशी हुई जो वास्तव में विशेष थी, बहुत प्यार, उद्देश्य और आशा से भरपूर थी। हमारे दृष्टिकोण को जीवन में लाने के लिए @mo_hotels और युवा जीवन को सशक्त बनाने और समर्थन करने के लिए @salaambbayorg को धन्यवाद।, उन्हें एक उज्जवल कल के लिए जो चाहिए वह प्रदान करना। होप गाला 2024।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

पैपराजी ने कहां भाभी

इस इवेंट के बीच जब आलिया को लंदन में इवेट से निकलते हुए देखा गया तो पैपराजी ने उन्हें वाहिनी जिसे मराठी में भाभी कहा जाता है से बोलाया, जिससे आलिया शरमा गईं। बुधवार देर शाम उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में, गंगूबाई काठियावाड़ी स्टार को अपनी फ्लाइट में चढ़ने के लिए दौड़ते देखा जा सकता है। अपने शेड्यूल के बावजूद, आलिया एक युवा फैंस के साथ फोटो लेने के लिए रुकीं। जैसे ही वह निकलवे के दरवाजे की ओर बढ़ीं, हवाईअड्डे पर मौजूद कैमरामैनों ने उनका स्वागत किया।

“वाहिनी नमस्कार,” एक कैमरामैन ने कहा। अभिवादन से वह शरमा गई। वह कैमरों के लिए मुस्कुराई और अपनी उड़ान की ओर बढ़ गई। एक पैपराजी ने उनसे रणबीर कपूर के बारे में भी पूछा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आलिया का वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस के काम की बात करें तो हाल ही में वह अपनी आने वाली फिल्म जिगरा की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वह वेदांग रैना के साथ अभिनय कर रही हैं। यह फिल्म उनके प्रोडक्शन हाउस द्वारा को-प्रोड्यूस और वासन बाला द्वारा डायरेक्ट है। इसके अलावा, उन्होंने हाल ही में संजय लीला भंसाली के साथ एक और प्रोजेक्ट साइन किया है, जिसका नाम लव एंड वॉर है, जहां वह अपनी गंगूबाई काठियावाड़ी डायरेक्ट के साथ फिर से काम करेंगी। इस फिल्म में विक्की कौशल और रणबीर कपूर भी हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कोई राजनीतिक मंजूरी नहीं मांगी गई…, प्रज्वल रेवन्ना मामले पर विदेश मंत्रालय का बयान
Jolly LLB 3 की शूटिंग शुरू होने पर Akshay Kumar ने मजेदार BTS वीडियो किया शेयर, अरशद वारसी भी आए नजर -Indianews
बृजभूषण सिंह की उम्मीदवारी का सस्पेंस खत्म, बीजेपी ने कैसरगंज से उनके बेटे को दिया टिकट
Neanderthal: ऐसे दिखते थे न‍िएंडरथल, वैज्ञान‍िकों ने 75,000 साल पहले दफनाई महिला का चेहरा किया उजागर-Indianews
कहीं आपका भी बैंक तो नहीं वसूल रहा ज्यादा ब्याज! RBI ने उठाया सख्त कदम
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस अध्यक्ष ने फिर लिखा पीएम मोदी को पत्र, कहा- देश के मतादाता काफी बुद्धिमान -Indianews
इस मामले में CBI के खिलाफ याचिका दायर की थी ममता बनर्जी, SC ने लगाई फटकार
ADVERTISEMENT