होम / Vashu Bhagnani ने Akshay और Shahrukh को लेकर की बात, सफलता का बताया फ्लो चार्ट

Vashu Bhagnani ने Akshay और Shahrukh को लेकर की बात, सफलता का बताया फ्लो चार्ट

Simran Singh • LAST UPDATED : March 28, 2024, 9:32 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vashu Bhagnani, दिल्ली: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां अपनी रिलीज डेट के करीब पहुंच चुकी है। फिल्म के लिए उत्साह और भी बढ़ गया है, क्योंकि यह बॉक्स ऑफिस पर कई असफलताओं के बाद अक्की को सिल्वर स्क्रीन पर वापस लाने की तैयारी है। हाल ही में एक इमटरव्यू में, फिल्म मेकर वाशु भगनानी ने अक्षय कुमार और शाहरुख खान की वापसी की सराहना करते हुए सितारों की सराहना की।

  • वाशु भगनानी ने शेयर किए अपने विचार
  • अक्षय की करी तारीफ
  • शाहरुख के बारें में की बात

वाशु भगनानी ने अक्षय कुमार की जमकर की तारीफ

हाल ही में दिए इंटरव्यू में, फिल्ममेकर वाशु भगनानी ने अक्षय कुमार के बारे में बहुत बात की, जो अगली बार उनके प्रोडक्शन वेंचर, बड़े मियां छोटे मियां में दिखाई देंगे। बॉक्स-ऑफिस पर अपनी असफलताओं पर रिएक्शन देते हुए, मेकर ने शाहरुख खान का उदाहरण दिया, जिन्होंने महत्वपूर्ण फ्लॉप फिल्मों के बाद 2023 में लगातार तीन फिल्मों के साथ वापसी की। Vashu Bhagnani

वाशु ने कहा, “मेरे अनुसार, एक्टर किसी फिल्म की विफलता के लिए सबसे कम जिम्मेदार हैं। जब तक वे बीच में ही रुचि न खो दें, यह एक अलग कहानी है। अक्षय कुमार गुनी एक्टर हैं, उन्हें पता है कि क्या सही है और क्या गलत। यहां तक ​​कि जो फिल्में नहीं चलीं, उनमें भी उनका अभिनय हमेशा बेहतरीन रहा है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

Bigg Boss जीतने के बाद शुरू होता है बुरा वक्त, Elvish Yadav की पोस्ट में नजर आया दुख

वाशु भगनानी ने शाहरुख खान से की सफल फिल्मों के बात Vashu Bhagnani

उन्होंने कहा कि शाहरुख खान शानदार हैं। लोग उन्हें ‘किंग खान’ कहते हैं क्योंकि उन्हें दर्शकों का बेहद प्यार मिलता है। यहां तक ​​कि जब उनकी फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही थीं, तब भी लोग चाहते थे कि वह वापस आएं क्योंकि वह एक ‘जीनियस’ एक्टर हैं। अक्षय कुमार के बीच समानताएं खींचते हुए उन्होंने आगे कहा कि बड़े मियां छोटे मियां एक्टर के साथ भी लोग चाहते हैं कि वह वापस आएं क्योंकि उन्होंने पहले भी टॉयलेट एक प्रेम कथा और हाउसफुल जैसी अद्भुत फिल्में दी हैं।

Heeramandi की रिलीज डेट आई सामने, फिल्म के इवेंट से गायब थी Aditi Rao Hydari

शाहरुख के बारें में कही ये बात

पठान एक्टर के बारे में आगे बात करते हुए, वाशु ने कहा, “पांच साल के बाद वो आदमी आया और सीधा आके उसने जवान, पठान, और डंकी दे दी। पूरे हिंदुस्तान को हिला दिया। दो-ढाई हजार करोड़ का साल देखकर 2023 फिल्म इंडस्ट्री को अगर ऊपर लेके गया तो उसमें शाहरुख खान का गिनीज बुक में रिकॉर्ड रहेगा कि इसी आदमी के लिए हुआ है।

बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म की असफलता पर वाशु भगनानी

भगनानी ने अपने असफलता को स्वीकार करते हुए उल्लेख किया कि ओएमजी 2, गदर 2 और एनिमल जैसी फिल्मों ने काम किया। निर्माता का कहना है कि फिल्म के अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के कई कारण हो सकते हैं। फिर भी, उनका मानना ​​है कि किसी को कभी भी द्वेष नहीं रखना चाहिए क्योंकि ‘यह सब भाग्य है’। भगनानी ने सकारात्मक दृष्टिकोण रखते हुए अच्छे इरादों के साथ अच्छी फिल्म बनाने पर जोर दिया।

देश PNB घोटाले के मास्टरमाइंड को बड़ा झटका, बिकेगा Nirav Modi का आलीशान बंगला

अक्षय के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ”उनके साथ यह मेरी चौथी फिल्म है। हमारे बीच मतभेद रहे हैं, लेकिन मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। वो आदमी दिल का हीरा है. वह कभी किसी का बुरा नहीं चाहता, वह कभी किसी को धोखा नहीं देता। वह एक अच्छे इंसान हैं।”

आखिर में बता दें कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के नेतृत्व में उत्सुकता से प्रतीक्षित बड़े मियां छोटे मियां में मानुषी छिल्लर, रोनित रॉय, अलाया एफ और पृथ्वीराज सुकुमारन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म ईद के शुभ मौके पर 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Russia Ukraine War: यूक्रेन ने पूर्व क्षेत्र के 3 गांवों से सेना हटाई, ज़ेलेंस्की ने की हथियारों की मांग -India News
Indian Air Force: इंडियन एअर फोर्स बनी संकटमोचक, गंभीर रूप से बीमार मरीजों को लेह से चंडीगढ़ पहुंचाया- Indianews
Pakistan Deputy PM: पाकिस्तान को मिला नया उप प्रधानमंत्री, विदेश मंत्री इशाक डार को किया गया नियुक्त -India News
Pune Traffic Police: पीएम मोदी पुणे में भरेंगे हुंकार, रैली के लिए यातायात पुलिस ने जारी किया रुट डायवर्जन -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘तानाशाही की तरफ जा रहा देश’, सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना -India News
Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
ADVERTISEMENT