होम / Abhishek-Aishwarya की तलाक की अफवाहें खारिज होने के बाद श्वेता बच्चन ने शेयर की ये पोस्ट

Abhishek-Aishwarya की तलाक की अफवाहें खारिज होने के बाद श्वेता बच्चन ने शेयर की ये पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : February 6, 2024, 12:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Abhishek-Aishwarya, दिल्ली: अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। हालाँकि, यह जोड़ी काफी समय से अपने वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना कर रही है। हालाँकि, समय-समय पर अभिषेक और ऐश्वर्या ने अपने अंदाज में अफवाहों को खारिज कर दिया है, जिससे उनके फैंस खुश हो गए हैं। बता दें, कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि ऐश्वर्या अपनी सास जया और ननद श्वेता बच्चन के साथ तनावपूर्ण रिश्ता साझा करती हैं।

श्वेता बच्चन नंदा ने शेयर की पोस्ट

5 फरवरी, 2024 को, श्वेता बच्चन नंदा ने अपनी आईजी स्टोरिज पर एक गुप्त पोस्ट साझा की, जिसमें एक मादा भेड़िया की ताकत और नियत के बारे में बात की गई थी। उनकी पोस्ट में लिखा था- “मादा भेड़िया हर उस चीज़ पर विजय प्राप्त करेगी जो उसे बेहतर बनाना चाहती है और खुद को उस स्थान पर खींच ले जाना चाहती है जहाँ उसे ठीक होने के लिए जाना है। हो सकता है कि भेड़ियों से सीखने लायक कुछ हो, या हो सकता है कि हममें से कुछ पहले से ही सीख रहे हों।”

Abhishek-Aishwarya
Abhishek-Aishwarya

श्वेता ने अभिषेक को दी जन्मदिन की बधाई 

जैसे ही अभिषेक बच्चन ने 5 फरवरी, 2024 को अपना 48वां जन्मदिन मनाया, उनकी बहन श्वेता बच्चन ने अपने आईजी हैंडल पर उनके साथ एक बचपन की तस्वीर डाली। पुरानी तस्वीर के साथ, उसने अपने छोटे भाई के लिए एक बेहद प्यारा नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा: “ऐसा नहीं है- यदि आप जानते हैं तो आप जानते हैं; यह केवल आप जानते हैं और मैं जानता हूं। यह आपका बड़ा दिन है छोटे भाई – आशा है कि आप गीत का आनंद लेंगे। तुमसे प्यार है।”

ऐश्वर्या ने अभिषेक के लिए शेयर की पोस्ट

पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के अलग होने की अफवाह है। हालाँकि, एक्ट्रेस ने अपने प्यारे पति के जन्मदिन पर उसके लिए हार्दिक पोस्ट के साथ सभी अटकलों पर एक बार के लिए विराम लगा दिया। 5 फरवरी, 2024 को, जब अभिषेक 48 साल के हो गए, ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें साझा कीं। जहां पहली तस्वीर में अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या मैचिंग लाल आउटफिट में नजर आ रहे थे, वहीं दूसरी तस्वीर में उनके पति अभिषेक की बचपन की तस्वीर थी। इसके साथ ऐश्वर्या ने लिखा: “आपको ढेर सारी खुशियाँ, प्यार, शांति, शांति और अच्छे स्वास्थ्य के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएँ। भगवान भला करे। चमकते रहो।”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Russia Ukraine War: यूक्रेन ने पूर्व क्षेत्र के 3 गांवों से सेना हटाई, ज़ेलेंस्की ने की हथियारों की मांग -India News
Indian Air Force: इंडियन एअर फोर्स बनी संकटमोचक, गंभीर रूप से बीमार मरीजों को लेह से चंडीगढ़ पहुंचाया- Indianews
Pakistan Deputy PM: पाकिस्तान को मिला नया उप प्रधानमंत्री, विदेश मंत्री इशाक डार को किया गया नियुक्त -India News
Pune Traffic Police: पीएम मोदी पुणे में भरेंगे हुंकार, रैली के लिए यातायात पुलिस ने जारी किया रुट डायवर्जन -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘तानाशाही की तरफ जा रहा देश’, सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना -India News
Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
ADVERTISEMENT