होम / Meenakshi Seshadri Son: मीनाक्षी शेषाद्री के बेटे को देखे सोशल मीडिया यूजर्स हुए हैरान, कहा "अब तक कहां थे आप"

Meenakshi Seshadri Son: मीनाक्षी शेषाद्री के बेटे को देखे सोशल मीडिया यूजर्स हुए हैरान, कहा "अब तक कहां थे आप"

Simran Singh • LAST UPDATED : May 19, 2023, 12:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Meenakshi Seshadri Son, दिल्ली: 90 के दशक में ‘दामिनी’ के किरदार से सभी के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली मीनाक्षी शेषाद्री किसी पहचान की मुहताज नही है। अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस जिसे लोग आज भी पसंद करते हैं। ‘दामिनी’ फिल्म में मीनाक्षी का किरदार कुछ इस तरह निभाया था की लोगो ने उन्हें ‘दामिनी’ नाम से ही बुलाना शुरु कर दिया था। वही आज भी लोगो के बीच वह ‘दामिनी’ नाम से ही जानी जाती हैं। भले ही आज मीनाक्षी शेषाद्री फिल्मों में एक्टिव न हों लकिन उनकी लाइफ के बारें में जानने के लिए फैंस आज भी इंटरेस्टेड रहते है। वही आज की रिपोर्ट में मीनाक्षी शेषाद्री के बेटे जोश मैसूर के बारे में बताएगी। जिन्हें बहुत कम लोग ही जानते हैं।

कौन है मीनाक्षी शेषाद्री का बेटा

बता दें की मीनाक्षी शेषाद्री का एक बेटा भी है जिसका नाम जोश मैसूर है। मीनाक्षी के बेटे दिखने में काफी हैंडसम लगते है। वही हाल फिलाल ही उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है। तस्वीरों में जोश ने ब्लू स्ट्राइप्स के साथ वाइट शर्ट और उसके ऊपर ब्लेजर पहने हुआ है और वह तस्वीर में स्माइल करते हुए नजर आ रहे है। तस्वीर के अदंर उनका स्टाइल किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं लग रहा। इसके साथ ही यह तस्वीर के सोशल मीडिया में आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं

Josh Mysore PC- Social Media
Josh Mysore PC- Social Media

सोशल मीडिया यूजर्स का आया रिएक्शन

मीनाक्षी शेषाद्री के बेटे जोश मैसूर को सोशल मीडिया पर देखने के बाद यूजर ने लिखा, “ये तो ऋतिक रोशन के बेटों से भी ज्यादा हैंडसम है”, वहीं एक और यूजर लिखते हैं, “अब तक कहां थे आप”. ऐसे ही कई रिएक्शन फोटो पर आए हैं।

 

ये भी पढ़े: सिंघम अगेन में नजर आएंगे विक्की कौशल? दीपिका पादुकोण भी पुलिस वाली बन आएंगी नजर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT