होम / Rakhi Sawant New Look: कभी लाल तो कभी नीले अबाया में नजर आई राखी, यूजर्स ने कहा "100 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली"

Rakhi Sawant New Look: कभी लाल तो कभी नीले अबाया में नजर आई राखी, यूजर्स ने कहा "100 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली"

Simran Singh • LAST UPDATED : September 3, 2023, 7:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakhi Sawant New Lookदिल्ली: राखी सावंत हाल फिलहाल में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुई है। उनके पति आदिल खान और उनके बीच चल रही कोल्ड वॉर सभी के सामने है। ऐसे में राखी के मुद्दे तो चर्चा में बना ही रहता है लेकिन उमराह करके आई राखी के कपड़े भी अब चर्चा का विषय बन गए हैं। बता दे की राखी को कई बार अलग-अलग रंग के अबाया यानी के बुरखे में देखा जा रहा है। जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रॉल हो रही है।

लाल रंग की बुरखे में नजर आई राखी

बता दे की राखी ने इस्लाम धर्म अपना लिया है और अपना नाम भी बदलकर फातिमा रख लिया है। वही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में वह अपने आप को पूरी तरीके से बॉडी कवर कर रखी थी। पूरें लुक में सिर्फ उनका चेहरा दिखाई दे रहा है और वह अवार्ड जीतने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कह रही थी, “आदमी लोग करीब नहीं आना, ये अवॉर्ड बहुत बढ़िया है. सर में पड़ गया तो उड़ नहीं पाओगे. ये नारी शक्ति का अवॉर्ड है, कोई ढाई किलो का पंप और हाथ नहीं है”

इसके साथ ही राखी पैपराजी को अपने पीछे आने का इशारा करते हुए कहती हैं, “किसने कहा कि औरत अबाया में खूबसूरत नहीं लगती, खासकर बॉलीवुड में मेरे पीछे आओ”

नीले रंग के अबाया में नजर आई राखी

इसके बाद राखी को सिटी मॉल अंधेरी पर सपोर्ट किया गया। जिस दौरान वह नीले रंग के बुर्के में नजर आए और उन्होंने गले में मोतियों का हेवी नेकलेस पहना हुआ था। इसके साथ ही राखी ने आदिल, शर्लिन चोपड़ा और राजश्री पर बोलते नजर आए।

इंस्टाग्राम यूजर्स ने किया कमेंट

वही इस वीडियो के वायरल होने के बाद इंस्टाग्राम यूजर्स का वीडियो पर रिएक्शन सामने आया। जिसमें से एक यूजर ने लिखा, “इसको खुला किसने छोड़ दिया?” वहीं दूसरे ने लिखा, “100 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली” एक और यूजर का कमेंट आया, “राखी नहीं फातिमा बोलो” जैसा की राखी ने दो दिन पहले कहा था।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT