होम / Sonam Kapoor ने फिर अपनी शादी को किया याद, खास दिन की इस चीज के साथ करवाया फोटोशूट

Sonam Kapoor ने फिर अपनी शादी को किया याद, खास दिन की इस चीज के साथ करवाया फोटोशूट

Babli • LAST UPDATED : July 23, 2024, 11:02 am IST

Sonam Kapoor Re-Wears Her Wedding Vintage

India News (इंडिया न्यूज़), Sonam Kapoor Re-Wears Her Wedding Vintage: सोनम कपूर को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की फैशन आइकन के रूप में भी जाना जाता है। अपनी खूबसूरती से एक्ट्रेस पिछले कुछ सालों में अपने लाखों फैंस के दिलों में राज कर रही है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो, सोनम ने आनंद आहूजा से शादी की है, और वे अपने प्यारे बेटे वायु के माता-पिता हैं। एक फैशनिस्टा होने के नाते, सोनम ने कभी भी ट्रेंड सेट करने का मौका नहीं छोड़ा, यहाँ तक कि वह अपनी शादी के लुक के साथ भी, तरह तरह के एक्सपैरीमेंट कर चुकी है। हाल ही में, सोनम ने अपने अनोखे हेडपीस को फिर से दोहराते हुए, इसे बार एक सफेद आउटफिट के साथ पेयर किया है।

  • सोनम कपूर ने फिर से पहनी शादी की माथा पट्टी
  • माथा पट्टी के साथ सेट किया नया ट्रेंड 

बुरे फंसे Salman Khan के घर पर गोलियां चलाने वाले, अब मुंबई कोर्ट ने कह दी ये बात

सोनम कपूर ने फिर से पहनी शादी की माथा पट्टी

एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्हें एक अनोखे फोटोशूट के लिए बोल्ड पोज देते हुए देखा जा सकता है। उसी के लिए, एक्ट्रेस ने एक सफेद रंग की साड़ी पहनी और इसे एक सफेद फुल-स्लीव ब्लाउज के साथ पेयर किया हुआ है। बॉर्डर पर सुनहरे रंग के काम के साथ एक लंबा घूंघट ने उनके दुल्हन के रूप में उनके लुक में चार चांद लगा रहा था।

Sonam Kapoor
Sonam Kapoor

सोनम कपूर के अनोखे हेडपीस ने सबका ध्यान खींचा, जो महारानी की झलक दिखा रहा था। विंटेज माथा पट्टी में एक्ट्रेस के आधे बालों को कवर किया था और यह सोने और मोतियों से बना था। इसके सामने के हिस्से में मीनाकारी का काम और मोती की बूंदें थीं। बता दें की यह सोनम की शादी की ज्वेलरी थी।

भारतीयों से भी बदतर हैं अमेरिकी…, कमला हैरिस को ‘कॉल गर्ल’ कहने पर खौल उठा Kangana Ranaut का खून

माथा पट्टी के साथ सेट किया नया ट्रेंड 

बता दें की इससे पहले सोनम ने अपनी शादी के दिन इस विशाल विंटेज माथा पट्टी को पहनकर एक ट्रेंड सेट किया था, और वाकई, वह किसी महारानी से कम नहीं लग रही थीं। इसके साथ ही, हाल ही में शूट के लिए सोनम ने मोतियों से जड़ा हुआ लेयर्ड हार पहना था। कोहल-रिम वाली आंखों, न्यूड लिपस्टिक और बिंदी सहित मेकअप के हल्के स्पर्श ने उनके लुक को पूरा किया।

Sonam Kapoor
Sonam Kapoor

हालिया शूट की नेटिज़ेंस का रिएक्शन

जैसे ही फोटो को Reddit पर शेयर किया गया, नेटिज़ेंस एक्ट्रेस के कमेंट सेक्शन में तारीफ करने के लिए पहुंचे गए। जहां कुछ ने उन्हें ‘क्वीन’ कहा, वहीं कुछ इस बात से हैरान थे कि वह हमेशा हर फैशन स्टेटमेंट को किस तरह से निभाती हैं। एक यूजर ने लिखा, “क्वीन!!” दूसरे यूजर ने लिखा, “मुझे याद है कि माथा पट्टी किसी रानी की है, और उसने अपनी शादी के दिन इसे पहना था।”

Bigg boss OTT 3 में भाभी-ननद का महा संग्राम, हाथ में चाकू लेकर कृतिका से भिड़ीं शिवानी कुमारी, देखें वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT