होम / दूरियां भूलाकर ईशा और अहाना को सनी देओल ने लगाया गले, भाई-बहनों को साथ में देख धर्मेंद्र हुए भावुक

दूरियां भूलाकर ईशा और अहाना को सनी देओल ने लगाया गले, भाई-बहनों को साथ में देख धर्मेंद्र हुए भावुक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 14, 2023, 1:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dharmendra Gets Emotional as Sunny Deol Hugs Esha and Ahana: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की हाल ही में फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) रिलीज हो चुकी है, जो सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है। इस फिल्म में सनी देओल के साथ एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) भी नजर आ रहीं हैं। अब इसी बीच सनी देओल इस फिल्म के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में आ गए हैं। बता दें कि बीते दिन सुपरस्टार सनी देओल ने अपनी हालिया रिलीज मूवी ‘गदर 2’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। जहां स्क्रीनिंग के दूसरे दिन उनकी सौतेली बहनें ईशा देओल और अहाना देओल ने भी शिरकत की। इस दौरान पहली बार सनी देओल के किसी कार्यक्रम में उनकी सौतेली बहनों ने हिस्सा लिया था। अब इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

‘गदर 2’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुई ईशा और अहाना

आपको बता दें कि एक्टर सनी देओल की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर 2’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस दौरान ईशा देओल और अहाना देओल अपने बच्चों के साथ शामिल हुई। जैसे ही ईशा और आहना ‘गदर 2’ की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची, तो खुद सनी पाजी ने अपनी बहनों का वेलकम किया। इस वक्त सनी देओल के साथ उनके भाई बॉबी देओल भी थे। बॉबी देओल ने भी अपनी सौतेली बहनों को गले लगाया।

वीडियो देख इमोशनल हुए धर्मेंद्र

देओल परिवार के मिलन की ये खूबसूरत फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गईं, जिस पर अब उनके पिता धर्मेंद्र ने भी रिएक्ट किया है। फिल्म स्टार धर्मेंद्र ने सनी देओल के साथ ईशा-आहना और बॉबी के इस वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में भाई-बहनों के रिश्ते को बयां करता मूवी वतन के रखवाले का गाना ‘माता भी तू पिता भी तू’ चल रहा था। इस बेहद इमोशनल वीडियो को देख खुद धर्मेंद्र भी इमोशनल हो गए।

धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी के बच्चें हैं ईशा और आहना

बता दें कि सनी देओल और बॉबी देओल, धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बच्चे हैं। सनी और बॉबी के साथ ही उनकी दो बहनें अजेता और विजेता भी हैं। जबकि, हेमा मालिनी से लव मैरिज करने के बाद धर्मेंद्र के दो और बेटियां ईशा और आहना हुईं। धर्मेंद्र ने अपनी दोनों पत्नियों को मुस्लिम धर्म अपनाकर अपनाया था और जिंदगी भर वो दो घरों में दो पत्नियों के साथ जिए। इस वजह से धर्मेंद्र के दोनों परिवार एक दूसरे से हमेशा ही अलग रहें।

 

Read Also: आलिया भट्ट ने किया खुलासा, इस फिल्म के सेट पर पहली बार अपने पति रणबीर कपूर से हुई थीं मुलाकात (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT