होम / Sunny Leone: दिवाली से ठीक पहले सनी लियोन ने बोला धन्यवाद, जानें वजह

Sunny Leone: दिवाली से ठीक पहले सनी लियोन ने बोला धन्यवाद, जानें वजह

Simran Singh • LAST UPDATED : November 10, 2023, 11:57 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sunny Leone, दिल्ली: एक दिन पहले सनी लियोन ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी। जिसके अंदर उन्होंने 9 साल की मिसिंग बच्ची की एक तस्वीर शेयर करते हुए लोगों से अपील की थी कि इस बच्ची को ढूंढने में उनकी सहायता करें। यह बच्ची उनकी हाउस हेल्प की बेटी है। जो अचानक गायब हो गई थी। जिसके बाद उसे ढूंढा जा रहा था लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। लेकिन अब वह बच्ची मिल चुकी है। जिसको लेकर सनी लियोन ने नई पोस्ट शेयर की है।

बच्चों को ढूंढने के लिए की थी पोस्ट

बता दे की सनी लियोन ने अपनी सोशल मीडिया पर बच्चों की तस्वीर को शेयर करते हुए उसकी मिसिंग के बारे में जानकारी दी थी। इस तस्वीर में मिसिंग करके बच्चे की तस्वीर लगी थी। साथ ही उसकी उम्र और उसका नाम लिखा हुआ था। वही बच्चों के घर का एड्रेस और उसके पिता का नाम और कांटेक्ट नंबर भी दिया गया था।

वही सनी लियोन ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “मैं व्यक्तिगत रूप से इस लड़की को उसके परिवार के पास सुरक्षित वापस लाने के लिए अतिरिक्त 50,000 रुपये जोड़ूंगा। @mumbaipolice @my_bmc @mahilamangal यह मेरे हाउस हेल्पर की बेटी अनुष्का है, वह 8 नवंबर शाम 7 बजे से जोगेश्वरी पश्चिम बेहराम बाग से लापता है, वह 9 साल की है, उसके माता-पिता उसकी तलाश में पागल हो गए हैं, कृपया सरिता एम से संपर्क करें अन्य: +91 88******32 किरण पिता: +91 82******60 या बस मुझे संपर्क करने का संदेश भेजें। जो कोई भी उसे वापस लाएगा या उसकी जानकारी देगा, उसे 11,000 रुपये का नकद भुगतान किया जाएगा। कृपया अपनी आंखें खुली रखें और इस छोटी लड़की की तलाश करें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

बच्ची का हुआ मां-बाप से मिलन

बता दे की सनी लियोन ने अब एक नई पोस्ट शेयर की है। जिसमें बच्ची के मिलने की खबर सामने आई है। बता दे कि बच्चे मां-बाप को मिल चुकी है। जिसके बाद सनी लियोन ने सभी को धन्यवाद करते हुए इस पोस्ट को शेयर किया।

इस पोस्ट में सनी लियोन ने अपने कैप्शन में लिखा, “हमारी प्रार्थनाओं का उत्तर दिया गया है! भगवान बहुत महान हैं भगवान इस परिवार को आशीर्वाद दें!! परिवार की ओर से… @mumbaipolice को बहुत-बहुत धन्यवाद और हमें अनुष्का गायब होने के 24 घंटे बाद वापस मिल गईं, पोस्ट को साझा करने और समाचार को वायरल करने के लिए मेरे सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद, मैं सभी को तहे दिल से धन्यवाद देता हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

थाई राजनेता को उसके पति ने 24 वर्षीय दत्तक पुत्र के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ा, जो एक भिक्षुक है
SRH VS RR: सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 202 रन का लक्ष्य-Indianews
रूस ने दक्षिणी यूक्रेन के ओडेसा पोर्ट पर हफ्तेभर में किया तीसरी बार हमला, 14 नागरिक घायल
Ajay Devgn की बेटी न्यासा संग Akshay Kumar के बेटे आरव यूरोप में मना रहें वेकेशन, ओरी ने शेयर की तस्वीरें -Indianews
T20 World Cup 2024: रिंकू सिंह को टी20 वर्ल्ड कप टीम में ना रखने को लेकर मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर कही यह बात-Indianews
Laddu Gopal Bhog: हफ्ते के सातों दिन कान्हा जी को अलग-अलग लगाएं भोग, प्रसन्न होकर बरसाएंगे कृपा -Indianews
T20 World Cup 2024: ICC ने की 2024 टी20 विश्व कप एंथम की घोषणा , देखें-Indianews
ADVERTISEMENT