होम / सुपरस्टार रजनीकांत चेन्नई के एक निजी अस्पताल में हुए भर्ती, डॉक्टरों ने कहा- ‘हालत स्थिर’

सुपरस्टार रजनीकांत चेन्नई के एक निजी अस्पताल में हुए भर्ती, डॉक्टरों ने कहा- ‘हालत स्थिर’

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 1, 2024, 1:56 am IST
सुपरस्टार रजनीकांत चेन्नई के एक निजी अस्पताल में हुए भर्ती, डॉक्टरों ने कहा- ‘हालत स्थिर’

Superstar Rajinikanth ( रजनीकांत अस्पताल में हुए भर्ती )

India News (इंडिया न्यूज़), Superstar Rajinikanth: सुपरस्टार रजनीकांत 70 की उम्र पार करने के बावजूद बिना किसी रुकावट के फिल्मों में सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं। हालांकि वे अच्छी फिटनेस बनाए रखते हैं, लेकिन वे ऐसी उम्र में हैं, जब कभी-कभी कोई न कोई बीमारी सामने आ ही जाती है। सोशल मीडिया पर चल रही ताजा खबरों के अनुसार सुपरस्टार रजनीकांत को इलाज के लिए चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां कुछ लोगों का कहना है कि उनकी बीमारी की प्रकृति अज्ञात है, वहीं अन्य लोगों का कहना है कि यह पहले से तय प्रक्रिया है और चिंता की कोई बात नहीं है।

रजनीकांत की हालत अभी स्थिर 

एक तमिल मीडिया शख्सियत की ओर से सोशल मीडिया पर दी गई जानकारी में कहा गया है, “अभिनेता रजनीकांत को इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. साई सतीश के तहत वैकल्पिक प्रक्रिया के लिए अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के सूत्रों ने कहा कि उनकी स्वास्थ्य स्थिति स्थिर है। मंगलवार को कैथ लैब में प्रक्रिया की जाएगी।” ऐसी खबरें हैं कि रजनीकांत की हालत फिलहाल स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है। कहा जा रहा है कि चेन्नई के प्रसिद्ध अपोलो अस्पताल में पूर्व नियोजित परिस्थितियों में उनका स्थिर उपचार चल रहा है।

लेबनान में हिजबुल्लाह को पूरी तरह से मिट्टी में मिलाने के लिए जमीनी आक्रमण करने की तैयारी में इजरायल, विदेश विभाग के प्रवक्ता ने कह दी ये बड़ी बात

रजनीकांत की ये फिल्म 10 अक्टूबर को होगी रिलीज 

हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयां 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत और अमिताभ बच्चन को दर्शक फिर से एक साथ देख पाएंगे। इन दोनों महान कलाकारों को साथ में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। ‘वेट्टैयन’ नाम की इस धमाकेदार फिल्म का ट्रेलर 2 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला है। फिल्म के निर्माता टीजे ज्ञानवेल ने यह घोषणा कर फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है।

बॉलीवुड का वो एक्टर जिनके साथ 20 ऐक्ट्रेसेस ने किया था डेब्यू, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT