होम / Sushmita Sen: एक्स के साथ दोस्ती पर सुष्मिता सेन का रिएक्शन, कही ये बात

Sushmita Sen: एक्स के साथ दोस्ती पर सुष्मिता सेन का रिएक्शन, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : April 5, 2024, 9:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sushmita Sen, दिल्ली: साल 2020 में सुष्मिता सेन ने अपने अभिनय करियर की वापसी की और आर्या में अपने दमदार काम से एक बार फिर हमारे दिलों में जगह बनाई हैं। वेब शो का नवीनतम सीज़न इस साल फरवरी में आया और वह सभी को फिर से अपना दीवाना बनाने में कामयाब रही। खैर, प्यार की बात करें तो उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा चर्चा का विषय रही है। बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद वह सुर्खियों में आई थीं। लेकिन आज भी दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। और अब एक हालिया इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने शादी करने, और अपने एक्स से दोस्ती करने और बहुत कुछ के बारे में खुलकर बात की है।

  • एक्स के साथ अपनी दोस्ती पर सुष्मिता सेन
  • शादी की बात पर दिया ये रिएक्शन
  • दिल टूटने के सवाल पर एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

नेटिज़न्स फाइटर में Deepika Padukone के उबाऊ ऐक्टिंग पर उठा सवाल, यूजर्स ने की आलोचना

अपने एक्स के साथ दोस्ती पर सुष्मिता सेन

इंडल्ज के साथ एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन से एक्स के साथ दोस्ती करने के बारे में पूछा गया। अपने विचार व्यक्त करते हुए, अभिनेत्री ने जवाब दिया कि कोई निश्चित रूप से पूर्व मित्रों से दोस्ती कर सकता है लेकिन यह कठिन और भ्रमित करने वाला है। उन्होंने आगे कहा कि बहुत से लोग पूर्व-प्रेमियों के दोस्त हो सकते हैं और नहीं जानते कि सीमा कहां खींचनी है या सीमाएं कहां तय करनी हैं। “लेकिन यह संभव है क्योंकि मैंने इसे होते देखा है, और मैं भाग्यशाली हूं कि यह मेरे जीवन में भी है।”

Kismat OTT: श्रीनिवास अवसारला ओटीटी पर मचाएंगे धमाल, इस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर दिखेगी फिल्म

शादी पर सुष्मिता सेन 

शादी के बारे में बात करते हुए सुष्मिता सेन ने चुटकी लेते हुए कहा कि यह उनके लिए कभी ऐसी स्थिति नहीं रही। शादी करने के सही कारण के बारे में बात करते हुए, आर्या एक्ट्रेस ने कहा कि न तो जैविक घड़ी और न ही सामाजिक कंडीशनिंग का दिया गया सही समय आपको यह फैसला लेने के लिए प्रेरित करेगा। इतना कहने के बाद, उन्होंने यह कहते हुए अपनी बात की निष्कर्ष निकाला की, “लेकिन अगर वह व्यक्ति सही है और जहां तक मेरा सवाल है, सभी बक्सों पर सही बैठता है, तो मैं निश्चित रूप से शादी कर लूंगी।”

फ्लर्टी डीएम के दावों के बीच Shoaib Malik-Sana Javed के इंटरनेट पीडीए ने खींचा ध्यान, कमेंट में लुटाया प्यार

दिल टूटने के सवाल पर सुष्मिता

उनसे दिल टूटने के बारे में भी सवाल किया गया और वह इसे गरिमा के साथ कैसे संभालती हैं, इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि उनका जीवन एक खुली किताब है क्योंकि उन्होंने इसे काफी ईमानदारी और निडरता से जीया है। उन्होंने यह भी कहा कि गरिमा एक ऐसी चीज है जो जीवन के एक पहलू में नहीं दिखती है। एक्ट्रेस ने कहा “तो, आप जो भी फैसला लेते हैं, चाहे वे आपको चोट पहुँचाएँ, चाहे आपके साथ विश्वासघात हो, या चाहे आप गलती पर हों, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मुद्दा यह है कि कुछ ऐसा होना ही नहीं था, और इसे तब तक रहना था जब तक यह आपको कुछ सिखा सके। आप उस सबक को महत्व देते हैं और आगे बढ़ते हैं, ”। उन्होंने यह भी कहा कि एक इंसान पर इतना समय लगाना और उसे एक गलती मानना उचित नहीं है। यही कारण है कि वह उन्हें पूरी गरिमा के साथ स्वीकार करती है।

Armaan Malik कर रहे हैं रेडियो शो की शुरुआत, Apple Music पर पहले भारतीय का शो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT