होम / Taapsee Pannu ने ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, बताया कब लेंगी सात फेरे

Taapsee Pannu ने ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, बताया कब लेंगी सात फेरे

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 10, 2024, 6:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Taapsee Pannu on Mathias Boe: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि वो मार्च में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड बैडमिंटन प्लेयर मैथियास बो (Mathias Boe) से शादी करने वाली हैं। ये कपल 10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी की खबरों पर खुलकर बात की है। इसके अलावा उन्होंने मैथियास बो के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की है।

तापसी पन्नू ने मैथियास बो को लेकर कही ये बात

यह भी पढ़े: Sara Ali Khan नहीं बल्कि सारा सुल्तान हैं एक्ट्रेस का असली नाम, ग्रेजुएशन सेरेमनी के दौरान का वीडियो हुआ वायरल 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मैथियास बो संग अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, मेरी डेटिंग लाइफ कोई तड़क-भड़क वाली नहीं रही है। कई अन्य लोगों की तरह मुझे भी राजकुमार तक पहुंचने से पहले मुझे कई मेंढकों को चूमना पड़ा। उससे मिलने से पहले, मेरा मानना था कि केवल एक मैच्योर इंसान ही मुझे यह एहसास दिला सकता है। वो न केवल मुझे, बल्कि मेरे परिवार और मेरे दैनिक कामकाजी जीवन को भी प्रभावित करते हैं। इसलिए, मुझे यकीन है कि मैं एक मैच्योर आदमी के साथ रहना चाहती हूं, किसी लड़के के साथ नहीं।”

यह भी पढ़े: प्रेग्नेंट Deepika Padukone ने ओवरसाइज़ स्वेटर में छिपाया बेबी बंप, पत्नी को एयरपोर्ट पर ड्रोप करते दिखे Ranveer Singh 

कब होगी तापसी पन्नू की शादी?

तापसी पन्नू ने मैथियास बो संग उड़ रही शादी की चर्चा पर कहा, “मैं किसी दिन शादी करना चाहती हूं और जब मैं ऐसा करूंगी तो सभी को पता चल जाएगा। अभी अफवाहें शुरू करना व्यर्थ है। अगर आप अटकलें लगाना चाहते थे, तो आपको दस साल पहले शुरू कर देना चाहिए था।”

यह भी पढ़े: Bhool Bhulaiyaa 3: फिल्म की शूटिंग के पहले ही दिन व्हीलचेयर पर नजर आए डायरेक्टर, अनीस बज्मी के पैर में आई चोट

इसके आगे उन्होंने कहा, “जब मैंने इस आदमी के साथ डेटिंग शुरू की थी, क्योंकि मुझे तब पता था कि जब भी मैं शादी करूंगी, यह उसी से होगी। मुझे समझ नहीं आता कि इतनी उत्सुकता क्यों है। आप सभी मुझे मेरे काम के लिए प्यार करते हैं और मैं अपने निजी जीवन के बारे में स्पष्टीकरण नहीं देना चाहती। मैं अपने रिश्तों के बारे में बहुत ईमानदार हूं, मैंने कुछ भी नहीं छुपाया है। इसलिए, जब भी ऐसा होगा आपको पता चल जाएगा।”

यह भी पढ़े: Tiger Shroff ने Akshay Kumar को दिया ऐसा चैलेंज, जिसमें बड़े मियां का हुआ पोपट, देखें ये मजेदार वीडियो 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Polls: ईवीएम और मतदान कर्मियों को ले जा रही बस में लगी आग, मध्य प्रदेश में बड़ी दुर्घटना -India News
AstraZeneca: वैश्विक स्तर पर एस्ट्राजेनेका कोविड वैक्सीन लेगी वापस, पिछले दिनों हुआ था सनसनीखेज खुलासा -India News
Myanmar Junta Army: जुंटा आर्मी म्यांमार से विद्रोहियों को खदेड़ेगी, जानें क्या है प्लान? -India News
Maldives Foreign Minister: भारत-मालदीव के बीच तनाव जारी, विदेश मंत्री मूसा ज़मीर 9 मई को आएंगे भारत -India News
Kerala: पहले पत्नी और बेटी की हत्या, शख्स ने फिर बेटे और खुद की भी जान लेने की कोशिश- Indianews
Ukrainian Forces: यूक्रेन ने किया रूस के कब्जे वाले तेल डिपो पर हमला, स्थानीय नेता ने किया दावा -India News
Nepal New Currency: नेपाल ने नए नोट पर छापे भारत के इलाके, नेपाली विदेशी मंत्री ने सख्ती के बाद खोले राज -India News
ADVERTISEMENT