होम / Tanushree Dutta: इमरान हाशमी के साथ 'अजीब' किसिंग सीन पर तनुश्री ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Tanushree Dutta: इमरान हाशमी के साथ 'अजीब' किसिंग सीन पर तनुश्री ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : December 9, 2023, 10:10 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Tanushree Dutta, दिल्ली: तनुश्री दत्ता ने आदित्य दत्त की 2005 की फिल्म आशिक बनाया से आपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था। और ये फिल्म एक्ट्रेस के लिए काफी लक्की साबित हुई। फिल्म में इमरान हाशमी भी थे और उस समय फिल्म में उनके किसिंग सीन शहर में चर्चा का मुद्दा बन गए थे। जहां इमरान और तनुश्री स्क्रीन पर काफी सहज दिख रहे थे, वहीं अभिनेत्री ने अब साझा किया है कि उनमें से कोई भी सहज किसर नहीं है। उन्होंने चॉकलेट में इमरान के साथ एक अजीब किसिंह सीन को याद किया, जो कभी फिल्म में नहीं आया।

तनुश्री दत्ता ने इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन पर करी बात

तनुश्री दत्ता और इमरान हाशमी ने तीन फिल्मों में एक साथ काम किया है: आशिक बनाया आपने (2005), चॉकलेट: डीप डार्क सीक्रेट्स (2005), और गुड बॉय, बैड बॉय (2007)। मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने इमरान की तारीफ करते हुए कहा कि वह पहले दिन से ही एक्टर हैं। चॉकलेट में अपने अजीब किसिंग सीन को याद करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि उनमें एक-दूसरे के साथ कोई केमिस्ट्री नहीं है। Tanushree Dutta

“हमने चॉकलेट में भी एक किसिंग सीन शूट किया था, लेकिन उन्होंने इसे नहीं रखा। पहली बार यह बहुत अजीब था। दूसरी बार, अजीबता कम हो गई। क्योंकि रियल लाइफ में, हमारे बीच एक-दूसरे के साथ कोई तालमेल नहीं है। उनकी किसर-बॉय वाली छवि तो है, लेकिन वह सबसे सहज किसर नहीं हैं। और न ही मैं हूं,”

तनुश्री दत्ता के बारे में

आशिक बनाया आपने से अपने करियर की शुरुआत करने वाली तनुश्री दत्ता को ढोल, स्पीड, सास बहू और सेंसेक्स, रोक, हम ने ली है..शपथ जैसी कई हिट फिल्मों में देखा गया था। उन्होंने फिल्म भागम भाग और 36 चाइना टाउन में भी एहम किरादार निभाया था।

‘सीरियल किसर’ टैग से आगे बढ़ना चाहते हैं- इमरान

इस बीच, इमरान हाशमी, जिन्हें आखिरी बार टाइगर 3 में देखा गया था, ने हाल ही में इस बारे में बात की कि वह कैसे अपने साथ जुड़े ‘सीरियल किसर’ टैग से छुटकारा पाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यह खुद को मजाक के तौर पर दिया गया था, लेकिन यह टैग लोगों के मुंह चिपक गया हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT