होम / Miss World 2024 के कंटेस्टेंट के साथ आई Heeramandi की कास्ट, गाना किया रिलीज

Miss World 2024 के कंटेस्टेंट के साथ आई Heeramandi की कास्ट, गाना किया रिलीज

Simran Singh • LAST UPDATED : March 10, 2024, 12:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Miss World 2024-Heeramandi, दिल्ली: हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार सबसे बड़ी वेब सीरीज में से एक है, जो संजय लीला भंसाली द्वारा बनाई गई है। इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल सहित कई बेहतरीन कलाकार शामिल हैं। वहीं शो के पहले गाने सकल बन की रिलीज ने फैंस को एक्साइटिंड कर दिया था। इस की खुशी मनाने के लिए, शो के कलाकार हाल ही में मिस वर्ल्ड 2024 प्रतियोगियों के साथ ट्रैक लॉन्च करने के लिए शामिल हुए, जिससे हीरामंडी के आसपास चर्चा और बढ़ गई।

हीरामंडी के कलाकारों और मिस वर्ल्ड 2024

आने वाली सीरीज, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के प्रोडक्शन हाउस ने आज एक प्यारी तस्वीर के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धूम मचा दी। छवि में शो की आकर्षक महिलाएँ – मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल – सभी सीरीज में उनके पात्रों की याद दिलाने वाली आउटफिट में सजी हुई थीं। उनके साथ मिस वर्ल्ड 2024 की शानदार प्रतियोगी भी शामिल हुईं, जिन्होंने भी इसी तरह की आउटफिट पहनीं और एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीर बनाई।

ये भी पढ़े: छोटी बहन पर Deepika Padukone ने लुटाया प्यार, पोस्ट शेयर कर दी बधाई

पोस्ट के साथ एक कैप्शन था जिसमें लिखा था, “एक ही फ्रेम में अद्वितीय अनुग्रह। #SanjayLeelaBhansali’s की हीरामंडी की प्रमुख महिलाएं मिस वर्ल्ड प्रतियोगियों में शामिल हुईं और #BhansaliMusic का पहला गाना, #SakalBan लॉन्च करने के लिए वैश्विक मंच पर आईं।

ये भी पढ़े: पाकिस्तान से Shehnaaz Gill को मिली जान से मारते की धमकी, पिता का हुआ बुरा हाल

इस दिन हुआ मिस वर्ल्ड 2024 का इवेंट

फेमस मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता का 71वां संस्करण कल, 9 मार्च को भारत में शुरू हुआ। कार्यक्रम में सांस्कृतिक समृद्धि का स्पर्श जोड़ते हुए, प्रतिभागियों ने पारंपरिक परिधानों की एक सीरीज का प्रदर्शन करते हुए, हीरामंडी के कलाकारों के साथ रैंप पर वॉक किया।

ये भी पढ़े: UP News: जौनपुर में कार और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, बिहार से प्रयागराज जा रहे थे सभी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT