होम / Avatar: The Way of Water: अवतार का दूसरा भाग ओटीटी पर हुआ रिलीज, आ रहा है दर्शकों का अच्छा रिएक्शन

Avatar: The Way of Water: अवतार का दूसरा भाग ओटीटी पर हुआ रिलीज, आ रहा है दर्शकों का अच्छा रिएक्शन

Simran Singh • LAST UPDATED : June 8, 2023, 12:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Avatar: The Way of Water, दिल्ली: फिल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर टू, जिसें निर्माता जेम्स कैमरन द्वारा बनाना गया है। वह सिनमाघरों में धमान मचा चुकी है और अब इसे ओटीटी पर भी रिलीज कर दिया गया है। बता दें की फिल्म को डिस्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया गया है। वही आप हॉटस्टार पर भी इस फिल्म को वीकेंड पर सभी के साथ देख सकते है। जैसा की रिलीज ने यह बता ही दिया था की जेम्स कैमरन ने फिल्म को कितना भव्य बनाया है और दर्शकों को भी यह नया अवतार पसंद आया था। इसके साथ ही बता दें की इस फिल्म को 7 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म के खूबसूरत दृश्य

अगर फिल्म के अदंर की बात करें तो फिल्म के पानी के नीचे के दृश्यों को कैसे शूट किया गया था, इसके बारें में बताते हुए, जेम्स कैमरून ने कहा कि “मेरी टीम को पानी के नीचे प्रदर्शनों को पकड़ने की चुनौती का सामना करना पड़ा। वास्तव में पानी के नीचे और पानी की सतह पर शूट करना था ताकि लोग ठीक से तैर सकें, पानी से ठीक से बाहर निकल सकें, ठीक से गोता लगा सकें। यह वास्तविक लगता है क्योंकि गति वास्तविक थी और भावना वास्तविक थी”

विशाल टैंक का हुआ निर्माण

बता दें की एक नोट के अनुसार मैनहट्टन बीच स्टूडियो में एक विशाल टैंक का निर्माण किया गया था, साथ ही बता दें की यह कैमरन और लैंडौ की प्रोडक्शन कंपनी, लाइटस्टॉर्म का घर था। जो की 120 फीट लंबाई, 60 फीट चौड़ाई और 30 फीट गहराई में बना हुआ था। वही इसके अदंर 250,000 गैलन तक पानी आ सकता हैं। जिससे की प्राकृतिक समुद्री का लुक आ सकें कैमरून ने कहा “वह हमारी पूरी स्विस सेना प्रणाली बन गई। लोगों को लहरों की चपेट में आने के दौरान पानी से बाहर निकलने की कोशिश कर सकते हैं”

 

ये भी पढ़े: प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में भी देश विदेश जा कर रही है धर्म का प्रचार, जल्द देगी बच्चे को जन्म

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024 के बीच अनुष्का शर्मा और बच्चों संग समय बिताने के लिए मुंबई लौटे Virat Kohli! नेटिजन्स ने दिए रिएक्शन -Indianews
Revanth Reddy Summoned : तेलंगाना के सीएम को दिल्ली पुलिस का समन, अमित शाह के वीडियो से जुड़ा है मामला
PM Modi: दिल्ली कोर्ट ने पीएम मोदी पर किसी भी चुनाव लड़ने पर 6 साल का प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को किया खारिज
X Down in India: 5 दिन के अंदर दूसरी बार डाउन हुआ एक्स, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिया रिएक्शन-Indianews
Kangana Ranaut ने रामायण में Ranbir Kapoor को भगवान राम के रूप में साइन करने पर की आलोचना, नितेश तिवारी पर किया कटाक्ष -Indianews
आम चुनाव 2024, दूसरे चरण के बाद भी कंफ्यूजन
PM Modi:अंकोला की फल विक्रेता मोहिनी गौड़ा से पीएम मोदी ने की मुलाकात-Indianews
ADVERTISEMENT