होम / Puneeth Rajkumar की बर्थ एनिवर्सरी पर इन सेलेब्स ने किया याद, एक्टर को दी श्रद्धांजलि

Puneeth Rajkumar की बर्थ एनिवर्सरी पर इन सेलेब्स ने किया याद, एक्टर को दी श्रद्धांजलि

Babli • LAST UPDATED : March 17, 2024, 3:30 pm IST
ADVERTISEMENT
Puneeth Rajkumar की बर्थ एनिवर्सरी पर इन सेलेब्स ने किया याद, एक्टर को दी श्रद्धांजलि

Puneeth Rajkumar Birth Anniversary

India News (इंडिया न्यूज़), Puneeth Rajkumar, दिल्ली: दिवंगत कन्नड़ एक्टर पुनीथ राजकुमार, जिन्हें उनके फैंस अप्पू सर के नाम से भी जानते हैं, इंडस्ट्री के सबसे जाने माने एक्टर्स में से एक थे। उनका आकर्षण और अभिनय उनके फैंस और सिनेमा-प्रेमियों के लिए हमेशा एक सुखद अनुभव रहा है। एक्टर को उनके डांस के लिए जाना जाता था जिसने कई सितारों को प्रेरित भी किया है। कर्नाटक रत्न ने 29 अक्टूबर, 2021 को सभी को अपने स्वर्गीय निवास के लिए छोड़ दिया। आज 17 मार्च को उनकी जयंती पर इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियों ने दिवंगत एक्टर को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है और उन्हें याद किया है।

ये भी पढ़े-Shweta Bachchan Birthday: अभिषेक-करण ने श्वेता बच्चन के जन्मदिन पर दीं शुभकामनाएं, शेयर की पोस्ट

ऋषभ शेट्टी, किच्चा सुदीपा, ने किया याद

17 मार्च को, ऋषभ शेट्टी ने अपने सोशल प्लेटफॉर्म एक्स पर दिवंगत एक्टर के साथ एक तस्वीर साझा की और एक मार्मिक पोस्ट किया। कन्नड़ में कंतारा एक्टर को याद करते हुए कैप्शन में लिखा “परमात्मा जो हमेशा हम सभी के दिलों में रहते हैं, मुस्कुराते चेहरे के सरदार, कर्नाटक रत्न डॉ. पुनीथ राजकुमार सर की याद में।”

किच्चा सुदीपा ने भी अपना एक्स अकाउंट शेयर किया और दिवंगत स्टार को उनकी जयंती पर याद किया। उन्होंने ट्वीट किया, “#अप्पू #पुनीथ राजकुमार के सभी दोस्तों और प्रशंसकों के लिए एक शुभ दिन। यह दिन हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाए। तुम हमेशा याद आओगे मेरे दोस्त। सभी को 17 मार्च की शुभकामनाएँ”।

शिवन्ना ने अपने एक्स अकाउंट पर एक लंबे नोट के साथ अप्पू सर के बगल में खड़े अपनी एक अद्भुत तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो अप्पू”।

मशहूर हस्तियों के अलावा, दिवंगत एक्टर के फैंस ने भी कमेंट सेक्शन में एक्टर के लिए अपना प्यार व्यक्त किया।

ये भी पढ़े-CBFC ने तब्बू-करीना-कृति की फिल्म Crew पर लगाई लगाम, इन शब्दों को बदला

पुनीथ राजकुमार के बारे में 

पावर स्टार ने 1980 में जोड़ी डायरेक्टर दोराई-भगवान की फिल्म वसंत गीता में एक बाल कलाकार के रूप में इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की। फिल्म में उनके पिता, कन्नड़ इंडस्ट्री के दिग्गज, जिन्हें मैटिनी आइडल भी कहा जाता है, डॉ. राजकुमार भी थे। बाद में, पुनीत ने जाने माने डायरेक्टर पुरी जगन्नाध की 2002 की ब्लॉकबस्टर फिल्म अप्पू से अपनी शुरुआत की। साल 2012 में, पुनीथ ने कन्नडादा कोट्याधिपति नामक गेम शो में एक टेलीविजन प्रस्तोता के रूप में शुरुआत की, जो प्रसिद्ध अंग्रेजी शो हू वांट्स टू बी अ मिलियनेयर का कन्नड़ संस्करण था।

ये भी पढ़े-Ed Sheeran और Armaan Malik को शाहरुख के आइकॉनिक पोज में देख कर उमड़ी भीड़, देखें वीडियो

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT