होम / Ranbir Kapoor की रामायण में ये एक्ट्रेस निभाएंगी कौशल्या का किरदार? एक्टर के साथ पोस्ट की सेल्फी

Ranbir Kapoor की रामायण में ये एक्ट्रेस निभाएंगी कौशल्या का किरदार? एक्टर के साथ पोस्ट की सेल्फी

Babli • LAST UPDATED : March 27, 2024, 11:56 am IST
Ranbir Kapoor की रामायण में ये एक्ट्रेस निभाएंगी कौशल्या का किरदार? एक्टर के साथ पोस्ट की सेल्फी

Indira Krishna-Ranbir Kapoor

India News (इंडिया न्यूज), Indira Krishna-Ranbir Kapoor, दिल्ली: एक्ट्रेस इंदिरा कृष्णा, जो इस समय में काल्पनिक नाटक ध्रुव तारा – समय सदी से परे में राजमाता दुर्गावती का किरदार निभा रही हैं, कथित तौर पर आगामी नितेश तिवारी की डायरेक्टेड, रामायण में कौशल्या का किरदार निभाने जा रही हैं। इस किरदार को निभाने की चर्चा के बीच, उन्होंने कल अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रणबीर कपूर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जो भगवान राम का किरदार निभाएंगे। इस तस्वीर ने उनकी आगामी किरदार के बारे में चर्चा को और बढ़ा दिया है।

  • रामायण में कौशल्या का किरदार निभाएंगी इंदिरा कृष्णा?
  • पोस्ट शेयर कर फैंस का बढ़ाया उत्साह

पहली बार मिस यूनिवर्स कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेगा Saudi Arabia, ये खूबसूरत मॉडल करेंगी रिप्रजेंट

इंदिरा कृष्णा ने रणबीर कपूर के साथ पोस्ट की सेल्फी

कल, इंदिरा कृष्णा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने एनिमल को-स्टार रणबीर कपूर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। एक सेल्फी अपलोड करते हुए उन्होंने बताया कि आखिरकार उन्हें उनके साथ सेल्फी लेने का मौका मिल गया। इस बीच, खबरों की माने तो एक्ट्रेस को आगामी रामायण में कौशल्या का रोल निभाने के लिए चुना गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Indira Krishna (@indirakrishna101)

बॉलीवुड एक्टर के साथ तस्वीर अपलोड करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में उत्साह जाहिर किया है। उन्होंने लिखा, ”अहा देखो यहां किसका…आरके मेरा सारा समय। आभारी आभारी आनंदमय 2024…… अंत में उनके साथ एक सेल्फी… #बॉन्डिंग #एक्टर्सलाइफ #हॉलीवुड #शुरुआत #भावपूर्ण #रीडिंगसेशन #मीटिंगरूम #कृतज्ञता#रणबीरकपूर #आभार”

एनिमल में रश्मिका की मां का निभाया था रोल

वहीं एक सूत्र ने खुलासा किया, “मेकर्स ने कौशल्या का रोल निभाने के लिए अनुभवी एक्ट्रेस इंदिरा कृष्णन को कास्ट किया है, जो भगवान राम की जैविक मां थीं। एक्ट्रेस को आखिरी बार एक्शन-थ्रिलर फिल्म एनिमल में भी देखा गया था, जिसमें रणबीर भी थे। उस फिल्म में उन्होंने रश्मिका मंदाना की मां की भूमिका निभाई और स्टारकास्ट के साथ एक शानदार रिपोर्ट साझा की। लोगों ने उनकी व्यावसायिकता को पसंद किया और उनके अभिनय और दयालु व्यवहार को सराहा। यह रणबीर ही थे, जिन्होंने उन्हें इस भूमिका के लिए सुझाव दिया था।”

World Theatre Day 2024: क्यों मनाते है वर्ल्‍ड थिएटर डे, जानें इस साल की थीम और इतिहास

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT