होम / जिम में पसीना बहाती दिखीं Rashmika Mandanna, फैंस के साथ शेयर किया वर्कआउट वीडियो

जिम में पसीना बहाती दिखीं Rashmika Mandanna, फैंस के साथ शेयर किया वर्कआउट वीडियो

Babli • LAST UPDATED : March 22, 2024, 11:31 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rashmika Mandanna, दिल्ली: पैन इंडिया सेंसेशन रश्मिका मंदाना इस समय इंडस्ट्री में काम करने वाले सबसे प्रतिभाशाली सितारों में से एक हैं। एक्टर, जो अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं, ने हमेशा अपने मनमोहक आकर्षण से अपने मनमोहक फैंस का दिल जीत लिया है। रश्मिका के पास इस समय में अपने बड़े ब्लॉकबस्टर सीक्वल, पुष्पा के साथ-साथ कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। हालिया अपडेट में, रश्मिका ने अपने बीजी कार्यक्रम से कुछ समय निकाला, और अपने फैंस के साथ अपना वर्कआउट सेशन वीडियो शेयर किया हैं।

  • जिम में वर्कआउट करती दिखीं रश्मिका मंदाना
  • फैंस ने एक्ट्रेस के डेडिकेशन की तारीफ की
  • पुष्पा: द रूल के सेट से तस्वीर वायरल

टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड ने दी Sidhu Moosewal को श्रद्धांजलि, पिता और छोटे भाई की तस्वीर की शेयर

जिम में पसीना बहाती दिखी रश्मिका

21 मार्च को, श्रीवल्ली स्टार ने अपने सोशल प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट सेशन की एक झलक साझा की और कैप्शन में लिखा, “जब से मैंने वर्कआउट वीडियो नंबर साझा किया है, काफी समय हो गया है? यह लगभग 4/5 हो चुका था।” कई महीनों से मैं अपने वर्कआउट के साथ पूरी तरह से सुसंगत रहने में सक्षम था.. लेकिन अब मैं इस पर वापस आ गया हूं! और अब आप इनमें से बहुत से वीडियो देखेंगे ताकि कहीं न कहीं यह आपको भी प्रेरित कर सके.. लेटज़्ज़्ज़ गूओ! ”

फैंस का रिएक्शन

वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद, फैंस ने कमेंट सेक्शन में जाकर स्टार के लिए अपना प्यार लुटाया शुरु कर दिया। एक फैन ने लिखा, “आपको जो कुछ मिला है वह आपकी कड़ी मेहनत के कारण है,” जबकि दुसरे ने लिखा, “वाह… मैं इस संबंध में ट्वीट करने ही वाला था।” इस वीडियो को अपलोड करने के लिए धन्यवाद. यह कई युवाओं को प्रेरित करेगा।”

किसी खाने का नाम ‘श्वेता’ तो किसी का ‘अभिषेक’,आखिर क्यों अजीब रिवाज निभाता हैं बच्चन परिवार

रश्मिका के बारे में

रश्मिका फिलहाल अपनी आगामी फिल्म पुष्पा: द रूल के शेड्यूल में व्यस्त हैं। हालिया अपडेट में, उनके शूट की एक तस्वीर ऑनलाइन वायरल हो गई जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था।। फोटो में डियर कॉमरेड एक्ट्रेस लाल और सुनहरे रंग की साड़ी, गहने और फूल पहने हुए दिखाई दे रही है, और उसके बगल में गार्ड हैं क्योंकि सेट पर उसके फैंस की एक बड़ी भीड़ है जो रश्मिका उर्फ ​​श्रीवल्ली को देखने आए हैं।

फिल्म में रश्मिका के अलावा पैन-इंडिया हार्टथ्रोब अल्लू अर्जुन और फहद फासिल भी एहम किरदार में हैं। फिल्म में एक शानदार स्टार कास्ट भी है जिसमें जगपति बाबू, प्रकाश राज, सुनील, धनंजय, जगदीश प्रताप और कई अन्य लोग महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

देवा के सेट से Shahid Kapoor ने डायरेक्टर के साथ शेयर की तस्वीर,भारी भरकम शरीर में नजर आए एक्टर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT