होम / Diljit Dosanjh की शादीशुदा लाइफ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, इस वजह से पत्नी संदीप कौर से अलग रहते हैं सिंगर- Indianews

Diljit Dosanjh की शादीशुदा लाइफ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, इस वजह से पत्नी संदीप कौर से अलग रहते हैं सिंगर- Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 13, 2024, 2:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Diljit Dosanjh and His Wife Sandeep Kaur Seperated: फेमस सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि इन दिनों परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ दिलजीत दोसांझ अपनी फिल्म अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही कई खबरें सामने आई है कि दिलजीत दोसांझ शादीशुदा है और साथ ही उनका एक बेटा भी है, जो अमेरिका में रहते हैं। अब इस खबर को लेकर एक और बड़ा अपडेट सामने आया है।

दिलजीत की शादीशुदा लाइफ को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा

खबरें हैं कि दिलजीत एक शादीशुदा आदमी हैं और उनका एक बच्चा भी है। यह सब तब शुरू हुआ जब फैंस को कियारा आडवाणी का एक वीडियो मिला, जिसमें गलती से उनकी शादी के बारे में खुलासा हो गया था। एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि दिलजीत दोसांझ अपनी पत्नी संदीप कौर (Sandeep Kaur) से अलग हो गए हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट से पता चला है कि दिलजीत और उनकी पत्नी संदीप साल 2017 में अलग हो गए थे। इस जोड़े के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि वो एक साथ नहीं हैं और उनके बीच अच्छे संबंध नहीं हैं। हालाँकि, उन्होंने पुल को ठीक करने की पूरी कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

Akshay Kumar के प्रोडक्शन हाउस के साथ कास्टिंग एजेंट ने की धोखाधड़ी, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने मामला – India News

इस वजह से तलाक होने की हुई संभावना

एक बार प्यार करने वाले इस जोड़े ने तलाक का विकल्प चुनने का फैसला किया है, क्योंकि सुलह की कोई संभावना नहीं है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि दिलजीत की पत्नी और बेटा अमेरिका में रहते हैं। आगे रिपोर्ट में यह भी बताया कि दिलजीत ने प्यार को एक और मौका दिया है।

20 साल पहले Emraan Hashmi ने Mallika Sherawat संग किसिंग को लेकर दिया था ये बयान, हो गया था झगड़ा – India News

हालाँकि, वो इस बारे में कभी बात नहीं करेंगे क्योंकि वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर बेहद सतर्क हैं। गायक ने कभी भी संदीप के साथ अपने वैवाहिक जीवन के बारे में बात नहीं की, भले ही उनके बीच चीजें बहुत अच्छी थीं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

थाई राजनेता को उसके पति ने 24 वर्षीय दत्तक पुत्र के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ा, जो एक भिक्षुक है
SRH VS RR: सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 202 रन का लक्ष्य-Indianews
रूस ने दक्षिणी यूक्रेन के ओडेसा पोर्ट पर हफ्तेभर में किया तीसरी बार हमला, 14 नागरिक घायल
Ajay Devgn की बेटी न्यासा संग Akshay Kumar के बेटे आरव यूरोप में मना रहें वेकेशन, ओरी ने शेयर की तस्वीरें -Indianews
T20 World Cup 2024: रिंकू सिंह को टी20 वर्ल्ड कप टीम में ना रखने को लेकर मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर कही यह बात-Indianews
Laddu Gopal Bhog: हफ्ते के सातों दिन कान्हा जी को अलग-अलग लगाएं भोग, प्रसन्न होकर बरसाएंगे कृपा -Indianews
T20 World Cup 2024: ICC ने की 2024 टी20 विश्व कप एंथम की घोषणा , देखें-Indianews
ADVERTISEMENT