होम / इस तरह किया नीता अंबानी ने होने वाली बहु का स्वागत, नंद ने भी लुटाया प्यार

इस तरह किया नीता अंबानी ने होने वाली बहु का स्वागत, नंद ने भी लुटाया प्यार

Babli • LAST UPDATED : March 3, 2024, 11:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Pre-Wedding, दिल्ली: नीता अंबानी और ईशा अंबानी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में कलंक के फेमस ट्रैक घर मोरे परदेसिया पर परफॉर्म किया। प्री-वेडिंग बैश का दूसरा दिन जामनगर में हुआ। कार्यक्रम के वीडियो से पता चला कि प्रदर्शन के लिए एक विशाल मंच बनाया गया था और परिवार के सदस्यों ने इस दिन को शानदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी कि जल्द ही शादी करने वाले जोड़े को अच्छा समय मिले।

ये भी पढ़े-Anant-Radhika के प्री-वेडिंग में अक्षय ने गुनगुनाया ‘गुड़ नाल इश्क मीठा’, देखें वीडियो

माँ-बेटी की जोड़ी ने चुराई लाइमलाइट

सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो में, नीता और ईशा ने सारी लाइमलाइट चुरा ली क्योंकि उन्होंने पार्टी में प्रसिद्ध बॉलीवुड गाने पर नृत्य किया था। नीता अंबानी झिलमिलाती गोल्डन और सिल्वर साड़ी में नजर आईं। ईशा ने उनके साथ एक जैसे रंग के आउटफिट में ट्विनींग कि। माँ-बेटी की जोड़ी को ताल मिलाते हुए देखा गया और भीड़ ने उनका हौसला बढ़ाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

ये भी पढ़े-कौन हैं Rahul Modi? Shraddha Kapoor के साथ तस्वीरें वायरल

मुकेश अंबानी के साथ भी किया डांस

तीन दिन के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दूसरे दिन उनका डांस हुआ। अपनी बेटी के साथ परफॉर्मेंस के अलावा, नीता अंबानी को अपने पति मुकेश अंबानी के साथ एक रोमांटिक परफॉर्मेंस में भी शामिल होते देखा गया। प्रदर्शन के हिस्से के रूप में, जोड़े ने हाल के सालों में साझा की गई सबसे अच्छी यादों के अंश भी शामिल किए। इनमें अपने पोते-पोतियों और परिवार के नए सदस्यों का स्वागत करना शामिल है। उनके प्रदर्शन को सभी ने पसंद किया, कई लोग उनके लिए हूटिंग भी करते दिखे।

ये भी पढ़े-अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में नाटू नाटू पर थिरकते दिखे बॉलीवुड के खान, देखें वीडियो

इन सेलेब्स ने बढ़ाई रौनक

इस भव्य रात में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान, दिलजीत दोसांझ, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सहित कई लोगों ने प्रस्तुति दी। इस पार्टी में कई अन्य बॉलीवुड सितारों को शामिल होते देखा गया। इनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, अनिल कपूर, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर शामिल हैं। इस मेगा बैश में रानी मुखर्जी, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी शामिल हो रहे हैं।

इस बीच पहले दिन रिहाना स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस से आग लगाती नजर आईं। उन्होंने अपने कुछ सबसे बड़े हिट गाने गाए। इसमें वी फाउंड लव शामिल है। उन्होंने अनंत और राधिका को उनकी आगामी शादी की भी बधाई दी।

ये भी पढ़े-Kangana Ranaut और बीजेपी में हुआ रिश्ता, बॉलीवुड क्वीन बनेगी चुनावी मैदान का हिस्सा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT