होम / ये हैं Raashii Khanna-Sidharth Malhotra के बीच की शानदार केमिस्ट्री का राज, एक्ट्रेस ने खोला राज

ये हैं Raashii Khanna-Sidharth Malhotra के बीच की शानदार केमिस्ट्री का राज, एक्ट्रेस ने खोला राज

Babli • LAST UPDATED : March 28, 2024, 10:13 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Raashii Khanna-Sidharth Malhotra, दिल्ली: राशि खन्ना, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी हालिया रिलीज योद्धा के बाद बॉक्स-ऑफिस पर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी एक्टिंग स्किल्स की सभी ने जमकर तारीफ की है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। सिड के एक्शन अवतार के अलावा अगर कोई एक चीज है जिसके बारे में बहुत ज्यादा बात की जा रही है तो वह है इस जोड़ी के बीच की शानदार केमिस्ट्री। दरअसल, उनकी ऑफ-स्क्रीन दोस्ती भी शहर में चर्चा का विषय बन गई हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में फर्जी एक्ट्रेस ने असल जिंदगी में अपने ऑन-स्क्रीन पति के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की हैं।

  • असल जिंदगी मेे ऑन-स्क्रीन पति के बारे में रााशी खन्ना
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ऑफ-स्क्रीन दोस्ती पर तोड़ी चुप्पी

अल्लू अर्जुन के साथ नाटू नाटू पर थिरके Ram Charan, बेस्ट भाई का दिया टैग

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने रिश्ते पर राशि 

मीडिया के साथ बात करते हुए राशि खन्ना ने खुलासा किया कि असल जिंदगी में वह और सिद्धार्थ मल्होत्रा बहुत अच्छे दोस्त नहीं हैं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि वह अपने को एक्टर की तरह एक अंतर्मुखी व्यक्ति हैं और वे ‘बहुत अच्छे दोस्त नहीं हैं’। वह कहती हैं, ”ऐसा नहीं है कि हम दोस्त हैं या हम हर समय बात करते हैं।”

जमानत के बाद सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Elvish Yadav, परिवार के साथ शेयर की तस्वीरें

राशि ने आगे कहा कि वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक ‘अच्छा और सम्मानजनक को-एक्टर रिश्ता’ साझा करती हैं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि शूटिंग के दौरान वे अपने तक ही सीमित रहेंगे और तोड़ने के लिए कोई बर्फ नहीं होगी।  एक्ट्रेस ने आगे कहा, “जब मैं उनसे मिला तो मुझे लगा कि वह मेरे टाइप के हैं। उन्हें यह भी लगता था कि मैं उनके जैसा ही हूं क्योंकि हम दोनों अंतर्मुखी हैं। और इसलिए, हमने कभी एक-दूसरे की जगह का अतिक्रमण करने की कोशिश नहीं की,”।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री पर राशि

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के पीछे का राज बताते हुए, राशि खन्ना ने खुलासा किया कि वे इस कला को समझते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की समझ है कि एक लव स्टोरी में एक्टर के रूप में उनसे क्या उम्मीद है। फ़र्ज़ी स्टार ने कहा कि उन्हें पता था कि शेरशाह स्टार के साथ उनकी जोड़ी स्क्रीन पर अच्छी लगेगी लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें दर्शकों से इतने शानदार रिएक्शन मिलेगी। “ इसके साथ ही उन्होंने कहा की हमसे एक साथ प्यार करते थे। यह बहुत अच्छा है कि यह काम कर गया,”

Bigg Boss जीतने के बाद शुरू होता है बुरा वक्त, Elvish Yadav की पोस्ट में नजर आया दुख

राशि खन्ना का वर्क फ्रंट

योद्धा की सफलता के बाद, राशि अगली बार विक्रांत मैसी के साथ द साबरमती रिपोर्ट में दिखाई देंगी। एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी की और सेट से कुछ बीटीएस तस्वीरें साझा कीं। फिल्म के टीजर ने पहले ही फैंस को उत्साहित कर दिया है।

Shefali Shah Talaq: शेफाली शाह से तलाक पर एक्स पति का रिएक्शन! जानिए क्या कुछ कहा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT