होम / Shahrukh के लिए Aamir Khan की इस बात ने खींचा लाइव सेशन में सब का ध्यान, अपनी फिल्म से किया कंपेयर

Shahrukh के लिए Aamir Khan की इस बात ने खींचा लाइव सेशन में सब का ध्यान, अपनी फिल्म से किया कंपेयर

Simran Singh • LAST UPDATED : March 9, 2024, 11:57 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aamir Khan, दिल्ली: तीनों खान को एक साथ देखना फैंस के लिए हमेशा एक बड़ी सौगात होती है। खैर, फैंस की यह इच्छा हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग उत्सव में पूरी हुई। हमने न केवल शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान को एक साथ नाचते हुए देखा, बल्कि हमें उनका सौहार्द भी देखने को मिला। जिसे देख के तीनों के खूबसूरत रिश्ते के बारें में पता चला और हाल ही में एक फैन से बातचीत के दौरान, एसआरके के पठान के बारे में पीके स्टार के रिएक्शन ने दिल जीत लिया।

आमिर खान ने फैन को दिया प्यारा जवाब 

आमिर खान ने किरण राव डायरेक्ट अपनी फिल्म लापता लेडीज़ को प्रमोट करने के लिए हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन रखा था। इस लाइव सेशन के दौरान फैन्स ने उनसे कई सवाल पूछे, लेकिन जिस सवाल ने हमारा ध्यान खींचा वह शाहरुख खान और पठान से जुड़ा था। एक फैन ने पीके एक्टर से शाहरुख की पिछले साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक, पठान जैसी फिल्में करने के लिए कहा।

ये भी पढ़े: इस तरीके से बिना मेकअप के मिलेगी Glowing Skin,…

फैन का सवाल आमिर ने खुद पढ़ा था, ‘सर आपको पठान जैसी फिल्में करनी चाहिए’। इस पर एक्टर ने जवाब दिया, “यार, शाहरुख बन रहा है ना अच्छी पठान जैसी। मैं बनाता हूं लापता लेडीज। आप वो देखो।” Aamir Khan

ये भी पढ़े: Miss World 2024 को लेकर हुई भविष्यवाणी, इन प्रतियोगिता को बताया सबसे आगे

सितारे ज़मीन पर होगी डाउन सिंड्रोम पर केंद्रित Aamir Khan

इस बीच, आमिर खान के अगले प्रोजेक्ट का नाम कथित तौर पर सितारे ज़मीन पर रखा गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी अगली फिल्म सितारे जमीन पर डाउन सिंड्रोम पर केंद्रित होगी।

एक सूत्र ने खुलासा किया, “तारे ज़मीन पर की तरह, आमिर खान सितारे ज़मीन पर के माध्यम से एक और स्थिति पर ध्यान केंद्रित करना चाहते थे जो हमारे समाज में कलंकित हो जाती है। तभी उन्हें एक हृदयस्पर्शी कहानी मिली जो डाउन सिंड्रोम पर प्रकाश डालती है और इससे निपटने वाले लोगों पर क्या गुजरती है। वह इस विषय को बहुत संवेदनशीलता से संभालना चाहते हैं और एक ऐसा प्रभाव पैदा करना चाहते हैं जिससे सिंड्रोम से पीड़ित लोगों के साथ समान व्यवहार किया जा सके। Aamir Khan

ये भी पढ़े: Lok Sabha Election 2024: मायावती ने गठबंधन की अटकलें की साफ, अकेले चुनाव लड़ेगी BSP

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT