होम / Actress Rubina Dilaik's B'day : 3 साल की शादी पर आई मुसीबत, एक छोटी सी गलती उजाड़ देती छोटी बहू की बसी बसाई दुनिया

Actress Rubina Dilaik's B'day : 3 साल की शादी पर आई मुसीबत, एक छोटी सी गलती उजाड़ देती छोटी बहू की बसी बसाई दुनिया

Babli • LAST UPDATED : August 26, 2023, 4:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Actress Rubina Dilaik’s B’day, दिल्ली: टीवी की दुनिया की बहतरीन अदाकारा रुबीना दिलैक किसी पहचान की मौहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने करियर में कई जाने माने टीवी शोज में काम भी किया हैं। चाहे वो “छोटी बहू” हो या फिर “शक्ति अस्तित्व के अहसास की”, उनके सारे शोज सुपरहीट हैं। इतना ही नहीं रुबीना बिग बॅास सीजन 14 की विनर भी रह चुकी हैं। आज यानि 26 अगस्त को उनका जन्मदिन हैं, और वो 34 साल की हो की गई हैं। रुबिना दिलैक की शादी साल 2018 में टीवी के रियलिटी शोज के जाने माने एक्टर अभिनव शुक्ला से हुई थी। बता दे की रुबिना और अभिनव की जोङी टीवी के पॅापुलर जोङियो में से एक हैं।

रुबिना दिलैक के करियर के बारे में

अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत ‘छोटी बहू’ में ‘राधिका शास्त्री’ का किरदार निभा कर की थी। जिसके बाद कामयाबी की सीङी चढते हुए रुबिना ने कई टीवी सिरियल जैसै पुनर्विवाह – एक नई उम्मीद, देवों के देव…महादेव, शक्ति – अस्तित्व के एहसास की और कई विज्ञापनो में अपनी जगह बनाई।

रुबिना और अभिनव की पहली मुलाकात

एक्ट्रेश की लव स्टोरी की शुरुआत उनकी पहली मुलाकात से हुई थी। बता दे की दोनो की पहली मुलाकात उनके एक कॅामन फ्रैंड के घर पर हुई थी। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेश के हसबैंड ने बताया था, की जब वो रुबिना से पहली बार गणपति पूजा में मिले थे, तो उनकी नजर रुबिना पर से हट ही नंही रही थी। इसके अलावा उन्होने बताया की रुबिना साङी में बहुत ही खुबसुरत लग रही थी। 2015 में दोनों ने एक दुसरे को डेट करना भी शुरु कर दिया था।

उजड़ने वाली थी बसी-बसाई जिंदगी

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का रिश्ता इस मोड़ पर आ गया था कि दोनों अलग होने का मन बना चुके थे। बात इतनी आगे बढ़ गयी थी, की दोनों एक दुसरे को तलाक देने के लिए भी तैयार हो गए थे। लेकिन सलमान खान के बिग बॉस शो की मदद से दोनों के रिश्ते सुधरने लगे थे, इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने शो के दौरान किया था। बातचीत के दौरान रुबीना ने बताया की अलग होने से पहले वह इस रिश्ते को एक नया मौका देना चाहते थे। रुबीना ने खुलासा किया की उनके और अभिनव के बीच काफी विवाद और मतभेद भी होने लगे थे।

 

ये भी पढे: बिग बॉस ओटीटी की कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट कंगना के शो में लेगी एंट्री

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: आज वैशाख कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय-Indianews
Phone Tips and Tricks: गर्मी में ओवरहीटिंग से बम की तरह फट सकता है आपको फोन, इन टिप्स से करें ये उपाय-Indianews
Lok Sabha Election: ‘बीजेपी एजेंट…’,पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने अधीर के बयान को लेकर कांग्रेस पर बोला हमला- Indianews
Monopoly at Rafah: गाजा से भाग रहे फिलिस्तीनियों से लाखों की कमाई करती है मिस्र की ये कंपनी, रिपोर्ट में बड़ा खुलासा-Indianews
Iran-Israel: ईरान का अमेरिका और ब्रिटेन पर कार्रवाई, इनके कई व्यक्तियों और संस्थाओं पर लगाया प्रतिबंध- Indianews
BYD की इन 5 कारों ने दुनियाभर में मचाया धमाल, टेस्ला से लेकर मर्सिडीज-बीएमडब्ल्यू तक की हालत खराब-Indianews
IPL 2024: आउट या नॉट आउट? थर्ड अंपायर के विवादित फैसले से कैसे ट्रैविस हेड को मिला जीवनदान देखें वीडियो- Indianews
ADVERTISEMENT