होम / अपने पार्टनर से धोखा मिलने पर सरेआम सबक सिखाते दिखीं ये TV एक्ट्रेसेस, एक ने पति को ही खिलवाई जेल की हवा

अपने पार्टनर से धोखा मिलने पर सरेआम सबक सिखाते दिखीं ये TV एक्ट्रेसेस, एक ने पति को ही खिलवाई जेल की हवा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 10, 2024, 3:21 pm IST

Actresses Who Action Against Cheating Partners

India News (इंडिया न्यूज़), Actresses Who Action Against Cheating Partners: टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां शामिल हैं, जिन्होंने धोखा मिलने के बाद अपने पार्टनर को बख्शने का कोई मौका नहीं दिया और खुलकर आगे आकर अपने पार्टनर की पोल खोली है। जी हां, बता दें कि दलजीत कौर से लेकर रश्मि देसाई, निशा रावल तक छोटे पर्दे की कई ऐसी हसीनाएं इस लिस्ट में शामिल हैं, जिन्होंने अपनी निजी जिंदगी में काफी कुछ झेला है। शादी में धोखा मिलने के बाद इन अभिनेत्रियों ने हिम्मत नहीं हारी और अपने धोखेबाज पार्टनर को सरेआम सबक सिखाते देखा है। तो यहां जान लें इस लिस्ट में किन-किन लोगों के नाम शामिल हैं।

दलजीत कौर (Dalljiet Kaur)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम दलजीत कौर का है। क्योंकि इन दिनों एक्ट्रेस अपनी दूसरी टूटी शादी का दर्द झेल रहीं हैं। पहली शादी टूटने के बाद एक्ट्रेस ने घर बसाने के लिए केन्याई बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी कर ली थी। लेकिन करीब 8 महीने के अंदर ही दलजीत कौर की दूसरी शादी भी टूट गई। एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी है और अब दलजीत बदला लेने के लिए निखिल पटेल को जेल भेजने की तैयारी में हैं। कुछ दिन पहले दलजीत ने एक पुलिस ऑफिसर की पोस्ट शेयर कर न्याय दिलाने की बात भी लिखी थी।

फेमस एक्टर Vijay Kadam का 67 साल की उम्र में हुआ निधन, कैंसर ने ली जान – India News

निशा रावल (Nisha Rawal)

वहीं, दूसरे नंबर पर एक्ट्रेस निशा रावल शामिल हैं। निशा रावल अचानक मीडिया के सामने आईं और उन्होंने करण मेहरा पर कई आरोप लगाए। यहां तक ​​कि उनके चेहरे पर चोट के कई निशान भी देखे गए। एक्ट्रेस ने करण पर धोखा देने का आरोप लगाया। निशा ने मीडिया के सामने आकर करण पर कई आरोप लगाए हैं।

रश्मि देसाई (Rashmi Desai)

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर रश्मि देसाई है। रश्मि देसाई की पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रही है। एक्ट्रेस को शादीशुदा लाइफ में नंदीश सिंह संधू ने धोखा दिया था। रश्मि ने कई इंटरव्यू में उन पर आरोप लगाया है कि शादी के बाद भी वो उन्हें धोखा दे रहे थे। रश्मि ने अपने धोखेबाज पार्टनर की खूब पोल खोली थी।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)

चौथे नंबर पर पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हैं। बता दें कि श्वेता तिवारी की दोनों शादियां सफल नहीं रहीं। एक्ट्रेस को अपनी पहली शादी में कई बार धोखा मिला। इसके बाद दूसरी शादी में उनके पार्टनर ने उनकी खूब बेइज्जती की। लेकिन श्वेता तिवारी ने भी हिम्मत दिखाई और अपने धोखेबाज पार्टनर को सबके सामने बेनकाब कर दिया।

अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar)

पांचवें नंबर पर एक्ट्रेस और वीजे अनुषा दांडेकर कई सालों तक करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप में रहीं। लेकिन एक्ट्रेस ने उन पर धोखा देने का आरोप लगाए। करण और अनुषा ने करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। हालांकि, अनुषा ने करण पर कई गंभीर आरोप लगाए। इसके बाद उन्होंने करण की प्रतिष्ठा को धूमिल कर दिया।

Laapataa Ladies की स्क्रीनिंग के लिए चीफ जस्टिस ने Aamir Khan को कहा- सुप्रीम कोर्ट आएं, जानें क्यों बोली ये बात- India News

राखी सावंत (Rakhi Sawant)

इस लिस्ट में राखी सावंत का नाम कैसे छूट सकता है? जी हां, छठे नंबर पर राखी है, जो उनकी शादीशुदा जिंदगी बहुत खराब रही है। उनकी दो शादियां हुईं। लेकिन दोनों ही असफल रहीं। राखी की दूसरी शादी आदिल दुर्रानी से हुई थी। लेकिन इसके बाद उन्होंने मीडिया में आकर आदिल पर धोखा देने का आरोप लगाया। राखी ने इसके लिए आदिल को जेल भी भिजवाया था।

चारू असोपा (Charu Asopa)

इस लिस्ट में आखिरी में हैं चारू असोपा। चारू असोपा ने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की थी। लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों के बीच झगड़े होने लगे। इसके बाद चारू ने राजीव पर कई आरोप लगाए। तलाक के बाद अब दोनों अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं। हालांकि, अब चारू और राजीव अपनी बेटी के लिए आउटिंग पर साथ नजर आते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT