होम / Ulajh Trailer Out: राजनयिक या देशद्रोही? Janhvi Kapoor का इंटेंस अवतार कर देगा हैरान, देखें थ्रिलर फिल्म उलझ का ट्रेलर

Ulajh Trailer Out: राजनयिक या देशद्रोही? Janhvi Kapoor का इंटेंस अवतार कर देगा हैरान, देखें थ्रिलर फिल्म उलझ का ट्रेलर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 16, 2024, 7:07 pm IST

Ulajh Trailer Out

India News (इंडिया न्यूज़), Ulajh Trailer Out: फिल्म उलझ (Ulajh) के दिलचस्प पोस्टर और टीज़र ने इसे 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में से एक बना दिया है। जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor), गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) और रोशन मैथ्यू (Roshan Mathew) अभिनीत यह फ़िल्म अंतरराष्ट्रीय कूटनीति की उच्च-दांव वाली दुनिया के इर्द-गिर्द घूमती है और अगस्त में रिलीज़ होगी। थ्रिलर का ट्रेलर अब रिलीज़ हो गया है, जो दर्शकों को उनके लिए आने वाले रोलरकोस्टर राइड की एक झलक देता है।

जान्हवी कपूर की उलझ का ट्रेलर हुआ आउट

आज, 16 जुलाई को, आगामी फिल्म उलझ के निर्माताओं ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसका ट्रेलर जारी किया। 2 मिनट, 33 सेकंड के इस ट्रेलर में मुख्य किरदारों का परिचय दिया गया है और रोमांचकारी कथानक की झलक दिखाई गई है। जान्हवी कपूर ने सुहाना भाटिया की भूमिका निभाई है, जो कहानी में भारत की सबसे कम उम्र की उप उच्चायुक्त बन जाती है। उसके आस-पास के लोगों को संदेह है कि क्या वो अपने पद के योग्य है या उसे भाई-भतीजावाद के ज़रिए यह पद मिला है। वो लंदन दूतावास में एक महत्वपूर्ण असाइनमेंट के दौरान एक खतरनाक साजिश में शामिल हो जाती है और उसे देशद्रोही करार दिया जाता है।

बेटे Anant Ambani को बुरी नज़र से बचाने के लिए Nita Ambani ने किया ये खास काम, शादी में निभाई ये रस्म – India News

सुहाना के साथ-साथ गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू के किरदार भी ग्रे शेड्स में हैं क्योंकि वो विश्वासघात के बारे में इस कहानी में अप्रत्याशित मोड़ लाते हैं। जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर भी ट्रेलर शेयर किया है। कैप्शन में लिखा, “हर किसी की एक कहानी होती है। हर कहानी में रहस्य होते हैं। हर रहस्य एक जाल है। इस #उलझन को सुलझाना आसान नहीं होने वाला है। #उलझनट्रेलर अभी आउट हुआ।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

Kim Kardashian ने भगवान गणेश की मूर्ति के साथ दिए अजीब पोज, भड़के लोगों ने मचाया बवाल, देखें तस्वीरें – India News

इस दिन रिलीज होगी जान्हवी कपूर की उलझ

जंगली पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत, इस फिल्म का निर्देशन सुधांशु सरिया ने किया है। जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू के साथ, आदिल हुसैन, राजेंद्र गुप्ता, राजेश तैलंग, मेयांग चांग और जितेंद्र जोशी भी फिल्म के कलाकारों में शामिल हैं। बता दें कि उलझ को परवेज शेख और सुधांशु सरिया ने लिखा है, जबकि फिल्म के संवाद अतीका चौहान ने लिखे हैं। इसे विनीत जैन ने प्रोड्यूस किया है और अमृता पांडे ने को-प्रोड्यूस किया है। यह थ्रिलर 2 अगस्त को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Weather Today: दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में तेज बारिश, AQI पहुंचा 63 के पार
Aaj ka Rashifal: आज मां लक्ष्मी कर देंगी इन राशियों को मालामाल! बस जान लें क्या है आपके भाग्य में
19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
नीतीश सरकार ने दादा-परदादा की ज़मीन पर लागू किया ये नया नियम, जानिए क्या है ये 5 मुख्य प्रावधान
ADVERTISEMENT