होम / Urvashi Rautela House: उर्वशी बनी यश चोपड़ा की पड़ोसी, जुहू में लिया आलीशान बंगला

Urvashi Rautela House: उर्वशी बनी यश चोपड़ा की पड़ोसी, जुहू में लिया आलीशान बंगला

Simran Singh • LAST UPDATED : May 30, 2023, 1:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Urvashi Rautela House, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बॉलीवुड में अपने पैर जमा चुकी है। उन्हें कई मौको पर कातिलाना लुक में देखा जाता। वही अब एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं.। जिसमें बताया जा रहा है की एक्ट्रेस पिछले सात-आठ महीने से मुंबई में अपने लिए एक घर की तलाश कर रही थीं लेकिन अब उनकी यह तलाश खत्म हो चुकी है।

रिपोर्ट के अनुसार अब उर्वशी जुहू में यश चोपड़ा के बंगले के पास वाले बंगले में शिफ्ट हो गई हैं। इशके साथ ही बता दें कि यश चोपड़ा का ये वह बंगला है। जहां उनकी वाइफ पामेला चोपड़ा अपने निधन से पहले तक रहा करती थी। वही बता दें की पामेला चोपड़ा का निधन इसी साल 20 अप्रैल को हुआ था।

Urvashi Rautela PC- Social Media
Urvashi Rautela PC- Social Media

उर्वशी ने खूबसूरती से सजाया है अपना नया बंगला

खबरों के मुताबिक इससे पहले उर्वशी लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में ‘सेलेस्ट’ के नाम के एक बंगले को रहने के लिए तैयार करवाया था, लेकिन उसमें उर्वशी ने शिफ्ट नहीं कर पाई थी। ऐसा क्यो था यह बात तो साफ नहीं हुई लेकिन अब एक्ट्रेस अपने जुहू वाले बंगले में शिफ्ट हो चुकी हैं। वही उर्वशी के नए बंगले की खूबसूरती देखते ही बनती है। वही बताया जा रहा है की इस बंगले में उर्वशी दो-तीन महीने पहले ही शिफ्ट हुई थी।

कान्स में उर्वशी ने बटोरी सुर्खियां

जैसा की सभी को पता है की उर्वशी रौतेला हाल ही में कान्स 2023 के रेड कार्पेट पर कातिलाना अंदाज में नजर आई थी। वही कान्स में उर्वशी ने अपने हर एक लुक से फैंस का दिल जीता लिया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हुई थी। उर्वशी ने कान्स में ना सिर्फ अपने लुक से वह अपने गले के मगरमच्छ वाले नेकलेस से भी काफी सुर्खियों में आई थी।

 

ये भी पढ़े: ज़ीनत ने शेयर की तस्वीर, लिखा “यह किरदार मैं निभाना पसंद करूंगा”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hindu Temple: भारत के इन मंदिरो में नहीं जा सकते पुरुष, सिर्फ महिलाओ को है पूजा और प्रवेश की अनुमति -Indianews
Israel-Hamas War: इजरायल ने हमास को दी बड़ी चेतावनी, कहा- इस समझौते पर सहमत हों नहीं तो राफा ऑपरेशन का करें सामना-Indianews
Kolkata News: 3 दिनों तक मृत बेटी को दूध पिलाने की कोशिश करती रही मां, पुलिस ने क्षत-विक्षत शव निकाला तो हुआ कुछ ऐसा- indianews
बॉयफेंड जहीर इकबाल और हुमा कुरैशी के साथ गपशप करते Sonakshi Sinha ने शेयर की तस्वीर-Indianews
Vada Pav Girl: वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित की गिरफ्तारी पर खुलासा, जानें दिल्ली पुलिस ने वायरल अरेस्ट वीडियो पर क्या कहा- indianews
Nijjar Murder Case: खालिस्तानी आतंकवादी निज्जर हत्या पर बड़ा अपडेट, तीन भारतीय गिरफ्तार-Indianews
इन्फ्लूएंजा ए के खतरनाक स्ट्रेन का शिकार हुए Nick Jonas, वीडियो शेयर कर फैंस से मांगी माफी -Indianews
ADVERTISEMENT