होम / Varun-Lavanya-wedding film: वरुण-लावण्या की शादी की फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी? कपल ने बताया सच

Varun-Lavanya-wedding film: वरुण-लावण्या की शादी की फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी? कपल ने बताया सच

Babli • LAST UPDATED : November 7, 2023, 4:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Varun-Lavanya-wedding film, दिल्ली: वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने 1 नवंबर को इटली के टस्कनी में शादी रचाई थी। यह जोड़ा अपनी शादी के कुछ दिनों बाद हैदराबाद लौट आया और अपने परिवार और दोस्तों के लिए हैदराबाद में एक रिसेप्शन का आयोजन किया। अब खबरें आ रही हैं कि उनकी शादी की फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। वरुण तेज की टीम ने अब उनकी शादी की फिल्म के बारे में अफवाहों के बारे में बात करते हुए चुप्पी तोड़ी हैं।

खबरों को किया खारिज

(Varun-Lavanya-wedding film)

हाल ही में, रिपोर्ट्स में बताया गया था कि वरुण और लावण्या की शादी की फिल्म नेटफ्लिक्स को भारी रकम में बेची गई थी। ऐसा कहा गया था कि फिल्म को ओटीटी स्ट्रीमिंग के लिए 8 करोड़ रुपये में बेचा गया था। हालाँकि, वरुण की टीम ने इन सभी खबरो को खारिज करते हुए इस बारे में खुलकर बात की हैं। वरुण तेज की टीम ने कहा, “#वरुणतेज और #लावण्यात्रिपाठी की शादी के ओटीटी अधिकारों को लेकर चल रही अटकलें पूरी तरह से निराधार और झूठी हैं। सभी से अनुरोध है कि ऐसी अफवाहों पर विश्वास न करें और उन्हें फैलाएं नहीं।”

वरुण तेज ने लावण्या के साथ अपनी पहली शादी की तस्वीरें दिखाई

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी 2016 से डेटिंग कर रहे हैं। इस जोड़े ने 9 जून, 2023 को हैदराबाद में एक निजी समारोह में सगाई कर ली। उन्होंने 1 नवंबर को इटली के टस्कनी में बोर्गो सैन फेलिस रिज़ॉर्ट में शादी की। अपनी शादी के तुरंत बाद, वरुण तेज ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पेज पर लावण्या त्रिपाठी के साथ अपनी शादी की तस्वीरों साझा की। उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ पोस्ट को कैप्शन दिया, “माई लव!”।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT