होम / Varun-Lavanya wedding: उपासना ने किया नई दुल्हन का स्वागत, शेयर की अनदेखी तस्वीरे

Varun-Lavanya wedding: उपासना ने किया नई दुल्हन का स्वागत, शेयर की अनदेखी तस्वीरे

Babli • LAST UPDATED : November 4, 2023, 12:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Varun-Lavanya wedding, दिल्ली: तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर स्टार कपल वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए। एक-दूसरे से प्यार करने वाले इस जोड़े ने 1 नवंबर, 2023 को इटली के सुरम्य शहर टस्कनी में अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजुदगी में विवाह बंधन में बंध गए। हाल ही में साउथ स्टार राम चरण की पत्नी और एंटरप्रेन्योर उपासना कोनिडेला ने शनिवार को सोशल मीडिया पर वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी के जश्न की कई नई तस्वीरें साझा कीं हैं।

उपासना ने शेयर की शादी की तस्वीर

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी की नई तस्वीरें साझा करते हुए उपासना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “ला मिया बेला फैमिग्लिया। सबसे मजेदार समय, सबसे अच्छी यादें। इस अद्भुत अनुभव के लिए वरुण और लावण्या को बधाई और धन्यवाद। @itsmelavanya परिवार में आपका स्वागत है। हम आपको प्यार करते हैं।”

वरुण और लावण्या की शादी के बारे में

साउथ स्टार वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी 1 नवंबर को इटली के टस्कनी की खूबसूरत वादियों में हुई। शादी एक भव्य लेकिन अंतरंग समारोह थी, जिसमें साउथ के कई जाने माने सितारो ने शिरकत दी थी। उन सितारो में पवन कल्याण, चिरंजीवी, राम चरण और अल्लू अर्जुन जैसे उनके परिवार के सदस्य शामिल थे।

हैदराबाद और देहरादून में होगा रिसेप्शन

वरुण तेज और लावण्या अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद हैदराबाद लौटने पर अपने फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक शानदार शादी का रिसेप्शन आयोजित करेगा। भव्य रिसेप्शन 5 नवंबर, 2023 को होने की उम्मीद है। दूल्हा कस्टम-निर्मित मनीष मल्होत्रा ​​​​टक्सीडो पहनेगा, जबकि दुल्हन एक इलेक्ट्रिक ब्लू गाउन पहनेगी।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT