होम / VD 18: इस दिन वरुण धवन अपनी अगली फिल्म का खोलेंगे राज, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

VD 18: इस दिन वरुण धवन अपनी अगली फिल्म का खोलेंगे राज, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : February 4, 2024, 3:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), VD 18, दिल्ली: वरुण धवन फिल्म मेकर एटली के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए इंटरनेट पर हलचल मचा रहे हैं, जिसका फिलहाल टाइटल वीडी 18 है। यह फिल्म जवान डायरेक्टर के साथ उनके पहले सहयोग को चिह्नित करेगी। फिल्म में वीडी के साथ कीर्ति सुरेश और वामीका गब्बी हैं। पिछले महीने ही मेकर्स ने फिल्म की महूरत पूजा का एक वीडियो जारी कर दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा दी थी। अब, एक बार फिर, बवाल एक्टर ने एक ‘बड़े खुलासे’ का संकेत देकर फैंस को लुभाया, जो कल रिलीज किया जाएगा।

वरुण धवन ने ‘बड़े खुलासे’ के दिया संकेत

आज, 4 फरवरी को, वरुण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्टर साझा किया, जिसमें एटली, वीडी 18 के साथ उनके आगामी सहयोग के बारे में जानकारी हैं उन्होंने एक पोस्ट शेयर की हैं जिसमें लिखा हैं। “कल दोपहर 2 बजे बड़ा खुलासा,” इसके अलावा, फिल्म में महिला एहम किरदार में वामीका गब्बी और कीर्ति सुरेश ने भी अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर इसी तरह के पोस्ट साझा किए। लंबे इंतजार के बाद, यह पुष्टि हो गई है कि मेकर्स लंबे समय से फिल्म के शीर्षक का खुलासा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Varun Dhawan, Keerthy Suresh and Wamiqa Gabbi Instagram
Varun Dhawan, Keerthy Suresh and Wamiqa Gabbi Instagram

अभी कुछ दिन पहले, मीडिया की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि वरुण धवन की आगामी एक्शन फिल्म एंटरटेनर का नाम बेबी जॉन होगा। इसमें यह भी कहा गया कि फिल्म के मेकर्स को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से टीज़र के लिए सेंसर प्रमाणपत्र प्राप्त हुआ, और उसके बाद, फिल्म के अद्वितीय शीर्षक के बारे में बात फैल गई।

वीडी 18 के बारे में

वीडी 18 का डायरेक्शन ए. कालीस्वरन द्वारा किया गया है और मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे द्वारा समर्थित है। निस्संदेह, फिल्म ने फैंस के बीच महत्वपूर्ण उत्साह जगा दिया है। इसे जियो स्टूडियोज, एटली द्वारा ए फॉर एप्पल स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया जाएगा।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT