होम / अंकिता लोखंडे से शादी नहीं करना चाहता थे Vicky Jain, एक्ट्रेस ने सालों बाद उठाया राज से पर्दा

अंकिता लोखंडे से शादी नहीं करना चाहता थे Vicky Jain, एक्ट्रेस ने सालों बाद उठाया राज से पर्दा

Babli • LAST UPDATED : February 28, 2024, 12:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ankita Lokhande-Vicky Jain, दिल्ली: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन बिग बॉस 17 का हिस्सा थे और अक्सर घर में बहस करते नजर आते थे। उनके कार्यकाल के दौरान उनकी बातों ने कई लोगों को परेशान किया, लेकिन शो से बाहर निकलने के बाद, अंकिता ने दावा किया कि उनके और विक्की के बीच सब कुछ ठीक है। यह जोड़ी फिर से शहर की सबसे हॉट जोड़ी बन गई है और अपनी खूबसूरती से शहर को लाल रंग में रंग रही है।

ये भी पढ़े-Vettaiyan: टीजे ज्ञानवेल के सेट पर रजनीकांत ने की धासु स्टाइल में एंट्री, वीडियो वायरल

शादी नहीं करना चाहते थे विक्की

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट पर आए और अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। अंकिता ने खुलासा किया कि विक्की शुरू में उससे शादी नहीं करना चाहता था क्योंकि उनकी लाइफस्टाइल अलग-अलग थी और वह अपने घर बिलासपुर से एक साथी चाहता था। चूंकि वह मुंबई में रहती थी, इसलिए विक्की ने उनसे कहा कि वह उस समय उनसे शादी नहीं कर सकते। उन्होंने कहा- “इसने बोला कि मैं शादी नहीं कर सकता उस समय या वो चला गया क्योंकि हमारी जीवनशैली बहुत अलग थी। वो बिलासपुर में रहता था या मैं यहां रहती थी या उसको लगता था मुझे लड़की बिलासपुर में चाहिए।”

ये भी पढ़े-रिलीज हुआ बड़े मियां छोटे मियां का नया गाना मस्त मलंग झूम, डांस से फर्श पर आग लगाते दिखे अक्षय-टाइगर

शादी के लिए हुई थी दोनो की मुलाकात

विक्की, जो उस इंटरव्यु के दौरान भी मौजूद थे, ने कहा कि उन्हें बोलने का मौका नहीं मिला इसलिए वह उस समय अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सके। उन्होंने साझा किया कि प्रस्ताव रखने का एक सही समय होना चाहिए और जब वे दोनों मिले, तो वे शादी करने की मनःस्थिति में थे। उन्होंने कहा- “उसने मुझे कभी बोलना ही नहीं दिया तो मैं बोल ही नहीं पाया। मुझे ऐसा लगता है कि सही समय होना चाहिए तो उस समय अंकिता भी उस मन की स्थिति में थी जहां वो शादी करना चाहती थी और मैं उसकी मन की स्थिति में जहां मैं शादी करना चाहती थी, और उस समय हम मिले।’

ये भी पढ़े-मां बनने वाली हैं Alanna Panday, पति के साथ क्यूट वीडियो में फलॉन्ट किया बेबी बंप

सलमान ने दी थी बच्चे पैदा करने की सलाह 

उसी इंटरव्यु में, अंकिता लोखंडे ने यह भी खुलासा किया कि सलमान खान ने बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले के बाद सलमान से मुलाकात को याद किया। उसी के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने साझा किया कि सलमान ने उनसे कहा था कि अगर वह विक्की जैन के साथ अपनी शादी को मजबूत बनाना चाहती हैं तो बच्चे पैदा करें।

ये भी पढ़े-सतीश कौशिक की कागज़ 2 की स्क्रीनिंग पर भावुक हुए Anupam Kher, बेटी के साथ बाटा दुख

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT