होम / Bigg Boss OTT 3 से बाहर हुए Vishal Pandey? मेकर्स ने गलती से एविक्शन पोस्टर किया आउट, बाद में किया डिलीट

Bigg Boss OTT 3 से बाहर हुए Vishal Pandey? मेकर्स ने गलती से एविक्शन पोस्टर किया आउट, बाद में किया डिलीट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 25, 2024, 2:51 pm IST

Vishal Pandey Gets Evicted From Bigg Boss OTT 3

India News (इंडिया न्यूज़), Vishal Pandey Gets Evicted From Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 पहले से ही अपने आखिरी चरण में है और फिनाले कथित तौर पर 4 अगस्त, 2024 को होने वाला है। बता दें कि इस हफ्ते जिन प्रतियोगियों को नामांकित किया गया है, उनमें लवकेश कटारिया, शिवानी कुमारी और विशाल पांडे शामिल हैं। अरमान मलिक की बहुविवाह से लेकर पायल और कृतिका तक, विशाल पर शारीरिक हमला और भी बहुत कुछ, घटनाओं की श्रृंखला ने दर्शकों को उनकी स्क्रीन से बांधे रखा है।

क्या इस हफ़्ते घर से बेघर होंगे विशाल पांडे?

आपको बता दें कि 24 जुलाई, 2024 को जियो सिनेमा के अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने गलती से घोषणा कर दी कि विशाल पांडे को बिग बॉस ओटीटी 3 से बेदखल कर दिया गया है। हालाँकि, उन्होंने जल्द ही पोस्ट को हटा दिया, लेकिन नेटिज़न्स ने सोचा कि क्या निर्माताओं ने पहले ही तय कर लिया है कि इस हफ़्ते किसे बेदखल करना है।

ये काम करके तुम इतिहास रचोगे…., Salman Khan हाउस फायरिंग केस में अनमोल बिश्नोई ने शूटरों को एक्टर को डराने का दिया था आदेश  – India News

विशाल की दोस्त आलिया हमीदी ने उनके निष्कासन पर किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं के बीच, विशाल की दोस्त आलिया हमीदी ने भी इस गलती पर रिएक्ट किया है। अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर उन्होंने विशाल के निष्कासन पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और उसके ऊपर एक कड़ा संदेश लिखा। उन्होंने लिखा, “अगर वो विशाल को बाहर करने की योजना बना रहे हैं, तो मुझे खेद है कि मैं निर्माताओं पर अपना सारा विश्वास खो दूंगी! कितना पक्षपातपूर्ण शो है! मुझे आश्चर्य है कि अगर सभ्य लोगों के साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है, तो कौन सा सम्मानित कलाकार अगले सीजन में बिग बॉस में प्रवेश करना चाहेगा! मुझे खेद है कि अगर वो विशाल को बाहर कर देते हैं, तो मैं इस सीजन के बाकी भाग नहीं देखूंगी।”

Aliya Hamidi Post

आलिया ने विशाल को धमकाने के लिए अरमान मलिक की भी की आलोचना

इसके अलावा आलिया ने विशाल की टीम द्वारा मूल रूप से शेयर किए गए एक वीडियो को भी अपने IG हैंडल पर फिर से शेयर किया। वीडियो में, अरमान विशाल पर गुस्सा करते हुए दिखाई दे रहे थे और मौखिक बहस के दौरान उन्हें धक्का भी दे रहे थे। हालांकि, बाद में अरमान ने ऐसा करने से इनकार किया। वीडियो को अपनी IG स्टोरी पर शेयर करते हुए, आलिया ने लिखा, “अगर विशाल पांडे को कुछ होता है तो कौन जिम्मेदार होगा क्योंकि अरमान (d**khead) के खिलाफ आपराधिक रिकॉर्ड हैं, वो खुलेआम उसे धमकाता है। हमें किसे दोष देना चाहिए? बिग बॉस या अरमान? @endemolshineind और @officialjiocinema घर में हिंसा के लिए खुले तौर पर सहमत हैं।”

पति लिया तो क्या…, Kritika Malik ने पायल मलिक संग नोक-झोक का हैरान करने वाला किस्से का किया खुलासा  – India News

Aliya Hamidi Post

विशाल पांडे का अरमान मलिक के साथ विवाद

विशाल पांडे बिग बॉस ओटीटी 3 में अपने साथी प्रतियोगी अरमान मलिक के साथ थप्पड़ विवाद के कारण चर्चा में थे। हुआ यूं कि विशाल ने अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के बारे में कुछ सेक्सिस्ट टिप्पणी की, जो यूट्यूबर को पसंद नहीं आई। विवादित रियलिटी शो में अरमान और विशाल के बीच मारपीट हुई और अरमान द्वारा विशाल के चेहरे पर थप्पड़ मारने के बाद चीजें हाथ से निकल गईं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT