होम / Vivek Agnihotri On SRK: विवेक ने शाहरुख के लिए कही कड़वी बात, बॉलीवुड को बर्बाद करने का लगाया आरोप

Vivek Agnihotri On SRK: विवेक ने शाहरुख के लिए कही कड़वी बात, बॉलीवुड को बर्बाद करने का लगाया आरोप

Simran Singh • LAST UPDATED : August 18, 2023, 12:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vivek Agnihotri On SRK, दिल्ली: बॉलीवुड के फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री अपने बयानों की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने ही रहते है। इसके साथ ही किसी भी मुद्दे पर वह अपनी राय देने से पिछे नहीं हटते है। इतना ही नहीं वह कई बार बॉलीवुड सेलेब्स पर भी भड़क चुके है और इस बार उनका गुस्सा किंग खान पर फूट चुका है। बता दें की विवेक ने शाहरुख खान पर बॉलीवुड को बर्बाद करने का आरोप लगाया है।

इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा

बता दें की व्वे ने इंटरव्यू में कहा कि उन्हे शाहरुख खान की राजनीति बिलकुल पसंद नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि शाहरुख ने बॉलीवुड को सिर्फ पीआर हाइप, ग्लैमर और स्टारडम बना दिया है। विवेक कहते है, “क्या आपको पता है मैं शाहरुख खान का फैन हूं? मैं हमेशा से कहता हूं कि कोई भी उनकी तरह नहीं है। लेकिन मुझे उनकी राजनीति पसंद नहीं है। मुझे लगता है वह बॉलीवुड जैसे शानदार इंस्टीट्यूशन को बर्बाद करने के जिम्मेदार हैं।”

शाहरुख ने बॉलीवुड को किया खराब

इंटरव्यू में विवेक ने आगे कहा, “शाहरुख ने बॉलीवुड में सब बर्बाद कर दिया है। अब ये सिर्फ पीआर, हाइप, ग्लैमर और स्टारडम बन गया है। अब जो स्टारडम नहीं है उसे स्वीकारा नहीं जाता है। ये ही समस्या है।”

ऑडियन्स को बनाते है मूर्ख

इसके साथ ही विवेक ने आगे कहा, “उनको लगता है कि ऑडियन्स मूर्ख है और उनकी फिल्में ‘पीपल्स फिल्म’ नहीं होती हैं, मेरी दूसरी सबसे बड़ी समस्या मध्यमता है, उनका मानना है कि ऑडियन्स मूर्ख है, मैं ये बर्दाश्त नहीं कर सकता हूं. मैं लोगों के लिए फिल्म बनाता हूं, वो बॉक्स ऑफिस फिल्में बनाते हैं, जब उनकी फिल्म सक्सेसफुल हो जाती है तो ये शाहरुख खान की फिल्म बन जाती है जो सक्सेसफुल हुई, जब मेरी फिल्म सक्सेसफुल होती है तो ये लोगों को फिल्म है जो हिट हुई”

इसके आगे भी बात को लाते हुए विवेक ने कहा, “हम दो अलग पोल्स हैं. एक नॉर्थ और एक साउथ, हालांकि मैं उन्हें प्यार करता हूं, कभी मुझे लगता है ये शक्ति और दीवार की तरह है, जहां आप अपने पिता और भाई को प्यार करते हैं लेकिन एक पुलिस ऑफिसर होता है और दूसरा स्मगलर, अब आपको डिसाइड करना है कि हमारे रिश्ते में कौन पुलिस ऑफिसर और कौन स्मग्लर है”

 

ये भी पढे़: बिपाशा की बेटी देवी का क्यूट वीडियो हुआ वायरल, दर्शकों ने कपल की परवरिश की करी तारीफ

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT