होम / खुद के खर्चे उठाने वाली महिलाओं पर ये क्या बोल गई Nora Fatehi, एक्ट्रेस ने उड़ाया मजाक -Indianews

खुद के खर्चे उठाने वाली महिलाओं पर ये क्या बोल गई Nora Fatehi, एक्ट्रेस ने उड़ाया मजाक -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 24, 2024, 2:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nora Fatehi, दिल्ली: नोरा फतेही हाल ही में एक जबरदस्त विवाद में फंस गई हैं। हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान, स्टार ने फेमिनिज्म के बारे में कुछ उत्तेजक कमेंट करे हैं, जिसमें कहा गया कि इसका समाज पर हानिकारक प्रभाव पड़ा है। उन्होंने अपना विश्वास व्यक्त किया कि महिलाएं मुख्य रूप से पालन-पोषण करने वाली होती हैं, और उन्हें अपने परिवार और घरेलू कामों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने काम को एक निश्चित सीमा तक सीमित रखना चाहिए।

यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगी की इन विवादास्पद कमेंट के कारण नोरा को मुश्किलों का सामना करना पड़ा हैं। साकी साकी स्टार को अपना रुख साफ करना पड़ा और कहा कि पॉडकास्ट में वह ढोंग नारीवाद के बारे में बात कर रही थीं, न कि वास्तविक उत्थान की घटना के बारे में।

  • नोरा ने बिल भरने वाली महिलाओं पर किया मजाक
  • नेटिज़न्स ने साधा नोरा पर निशाना

Kangana के साथ रिलेशनशिप पर बोले Adhyayan Suman, इंटरव्यू में पुराने दिनों पर की बात – Indianews

नोरा ने बिल भरने वाली महिलाओं पर किया मजाक 

बता दें की इससे पहले भी नोरा फतेही, सोनम बाजवा और मौनी रॉय एक बार द कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं। जहां एक्ट्रेस नियॉन हरे रंग की आउटफिट पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने सुंदर झुमके और ढीले घुंघराले बालों के साथ जोड़ा था। इसमें अर्चना पूरन सिंह को यह कहते हुए सुना गया, “नोरा की दुनिया बदल गई है, अब महिलाएं भुगतान कर रही हैं।” यह सुनकर नोरा खूद को रोक नहीं पाई और उन्होंने कहा, “आप भुगतान कर सकते हैं, लेकिन मैं भुगतान नहीं कर रही हूँ।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sakshat_295 (@king_sakshat)

छावा के सेट से लीक हुई Vicky Kaushal की तस्वीरें, छत्रपति संभाजी महाराज किरदार में दिखे एक्टर -Indianews

एक्ट्रेस की इस बात पर दर्शकों ने खूब हूटिंग की, लेकिन मौनी रॉय इस बयान से हैरान रह गईं। अर्चना पूरन सिंह ने कहा, “शायद ऐसा होगा कि जब कोई आपको डेट कर रहा है, तो वे स्वेच्छा से भुगतान कर रहे हैं, लेकिन जब वे मुझे डेट कर रहे हैं, तो वे भुगतान नहीं कर रहे हैं, इसलिए मुझे भुगतान करना होगा।”

नेटिज़न्स ने साधा नोरा पर निशाना 

जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया, नेटिज़न्स ने बिलों का भुगतान करने पर नोरा के रुख पर अपने विचार व्यक्त करना शुरू कर दिया। एक ने लिखा, “वह पॉडकास्ट अब अधिक मायने रखता है।” दूसरे ने लिखा, “कोई आश्चर्य नहीं कि वह नारीवाद को हेय दृष्टि से देखती है।”

Zeenat Aman की मां ने बेटी के करियर के लिए दी बड़ी कुर्बानी, नौकरी से भी धोना पड़ा हाथ -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT