होम / Zeenat Aman की मां ने बेटी के करियर के लिए दी बड़ी कुर्बानी, नौकरी से भी धोना पड़ा हाथ -Indianews

Zeenat Aman की मां ने बेटी के करियर के लिए दी बड़ी कुर्बानी, नौकरी से भी धोना पड़ा हाथ -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 24, 2024, 2:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Zeenat Aman, दिल्ली: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जीनत अमान शबाना आजमी के साथ फिल्म बन टिक्की से बॉलीवुड में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इससे पहले, वह पिछले कुछ समय से अपने सोशल मीडिया पोस्ट से सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में वह उस वक्त विवादों में फंस गई थीं जब उन्होंने शादियों और लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर अपनी राय साझा की थी। अब, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी दिवंगत मां के लिए एक प्यारी पोस्ट डाली और अपने रिश्ते के कई अनसुने किस्सों का खुलासा किया।

  • जीनत अमान की मां ने बेटी के करियर के लिए दी बड़ी कुर्बानी
  • नौकरी से भी धोना पड़ा हाथ
  • बेटी के लिए बन गई मैनेजर

Riddhi Dogra ने शेयर की खास तस्वीर, फैंस ने रिएक्ट कर पूछा सवाल – Indianews

ज़ीनत अमान ने मां पर लुटाया प्यार

दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान ने अपने आईजी हैंडल पर अपनी मां सिंधा हेंज की दो तस्वीरें पोस्ट कीं। एक तस्वीर में सिंधा को जीनत के पिता अमानुल्लाह खान के साथ पोज देते हुए देखा गया, जबकि दूसरी तस्वीर में उनके जर्मन सौतेले पिता हेंज के साथ पोज दिया गया हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा जिसमें अपनी मां के लिए अपने प्यार के बारे में बताया।

Zeenat Aman Mother
Zeenat Aman Mother

इसके बारे में और अधिक जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि कैसे सिंधा ने 50 की उम्र में खुद को बिजनेस सिखाया और फिर सफलतापूर्वक एक बिजनेसवुमन बन सकीं। हालाँकि, जब ज़ीनत ने अपनी करियर की शुरुआत की तो उनकी माँ ने अपना करियर छोड़ दिया और मैनेजर के रूप में काम करना शुरू कर दिया।

Zeenat Aman Mother
Zeenat Aman Mother

The Great Indian Kapil में Aamir Khan खुलेंगे राज, इन बातों ने दर्शकों को हंसाया – Indianews

मैनेजर बनने के लिए छोड़ा काम

इसके बारे में और बात करते हुए ज़ीनत ने कहा, “दुनिया में मेरी माँ से बढ़कर कोई महिला नहीं हुई। वह मेरी सुरक्षित जगह थीं। वह सबसे आगे रहने वाली महिला थीं। वह दयालु, सुंदर और चतुर थीं। 50 के दशक में उनके और मेरे पिता के अलग होने के बाद, वह उन्होंने खुद को काम सिखाया और एक कामकाजी महिला बन गईं। उन्होंने मुझे सबसे अच्छे बोर्डिंग स्कूलों में भेजा और कभी भी वहां जाने से नहीं चूकीं, जहां से वह सामान लेकर आती थीं। जब मैंने अभिनय में करियर बनाने का मन बनाया तो उन्होंने हार मान ली मेरे मैनेजर बनने के लिए उसका अपना काम था।

उसने मेरे अनुबंधों पर बातचीत की, मेरी कमाई का निवेश किया, मेरे टिफ़िन पैक किए, मेरी लाइनें चलाईं, मेरी लाइफस्टाइल को प्रेरित किया और प्रवासी के भीतर अपने रोमांचक सामाजिक जीवन को बनाए रखते हुए मेरे आत्मविश्वास को बढ़ाया मुंबई में समुदाय।”

Varun Dhawan Birthday: वरुण धवन ने मां और पालतू कुत्ते के साथ मनाया जन्मदिन, नई फिल्म की अपडेट की शेयर -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT