होम / Yodha Movie Review: योद्धा में दिखाई सिद्धार्थ मल्होत्रा ने योद्धागिरी, इंटरेस्टिंग कहानी के साथ एक्शन का लगा तड़का

Yodha Movie Review: योद्धा में दिखाई सिद्धार्थ मल्होत्रा ने योद्धागिरी, इंटरेस्टिंग कहानी के साथ एक्शन का लगा तड़का

Simran Singh • LAST UPDATED : March 15, 2024, 8:20 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Yodha Movie Review, दिल्ली: योद्धा फिल्म एक इलेक्ट्रीफाइड फिल्म है। जिसके अंदर सिद्धार्थ मल्होत्रा के चाम को देखा जा सकता है। धर्मा प्रोडक्शन की यह फिल्म एक रोलर कोस्टर राइड की तरह है जिसमें इमोशनल एक्साइटमेंट का कंबीनेशन साफ तौर पर देखा जा सकता है। फिल्म के अंदर राशी खन्ना, दिशा पटानी जैसी हसीनाएं भी मौजूद है। जिनकी वजह से यह फिल्म और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग बनती है।

देखें योद्धा का रिव्यू

योद्धा फिल्म की बात कर तो इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा अरुण कात्या का किरदार निभा रहे हैं। जिसमें वह गर्व से योद्धा नाम का एक टास्क फोर्स का नेतृत्व करते हैं। उसके पहले कमांडिंग ऑफिसर उनके खुद के पिता थे। बड़े ऑफिसर से मिली हुई आदेश का पालन न करने और बिना सोचे समझे अपने काम को आगे बढ़ाने के लिए अरुण काफी फेमस है।

इस मिशन के दौरान वह एरोप्लेन में फंसे भारत के बड़े परमाणु वैज्ञानिक की जान बचाने में लगे रहते हैं। इसमें उन्हें टास्क फोर्स को पूरा करने के लिए लड़ते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ ही इसमें आपको उनके निजी जीवन की भी झलक देखने को मिलेगी। इस फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार राशी खन्ना ने निभाया है। जो फिल्म के अंदर राज्य सचिव की भूमिका निभा रही है। Yodha Movie Review

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

ये भी पढ़े: Holashtak 2024: इस दिन से होगी होलाष्टक की शुरुआत,…

फिल्म के अंदर कुछ समय बाद फिर से एक एरोप्लेन का अपहरण कर लिया जाता है ट्वीस्ट यह है कि अरुण जहाज पर एयर कमांडर है और सभी सुराग उसी की तरफ इशारा कर रहे हैं। संदेह बढ़ता जाता है सुरक्षा बलों के साथ-साथ यात्रियों का मानना है कि अरुण योद्धा की निलंबन का बदला ले रहा है।

जिसमें से एक ओवर स्मार्ट यात्री एयर होस्टेस दिशा पटानी की मदद लेकर उड़ान को बचाने के लिए अरुण को नीचे उतरने की कोशिश करता है। यहां से कहानी एक के बाद एक योद्धा मूव्स को दिखाती है। फिल्म की घिसी पिटी शुरुआत के बाद योद्धा एक शानदार फिल्म बनती है, जबकि भारतीय सिनेमा निश्चित रूप से बेहतरीन एक्शन थ्रिलर का निर्माण कर सकता है। योद्धा अपनी कहानी खतरनाक गीत और अपनी एक्शन लिग की वजह से क्लाइमेक्स को दिखाती है, डायरेक्टर सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा ने अच्छा।

ये भी पढ़े: Kareena ने कुछ इस तरह Karisma को किया था परेशान, इंटरव्यू में खुले कई राज

सिद्धार्थ मल्होत्रा का किरदार

फिल्म के अंदर सिद्धार्थ मल्होत्रा किरदार आपको एकदम अलग ही देखने को मिलेगा। वह प्यार लड़के के साथ एक योद्धा के रूप में भी सामने आते हैं। जिनमें थोड़ा अहंकार का स्टाइल भी देखने को मिलता है। जो एक्शन फिल्म को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बनता है, जबकि उनकी एक्टिंग ने फिल्म में अच्छा काम किया है।

राशी खन्ना का किरदार

राशी खन्ना के किरदार की बात की जाए तो राज्य सचिव के रूप में वह अच्छा प्रदर्शन करते नजर आती है। जो किसी भी मुश्किल को पार करने में लगी रहती है। इसके साथ ही उनके निजी जीवन के जो चीज दिखाए गए हैं। उसमें भी उन्होंने काफी अच्छा अभिनय किया है।

दिशा पटानी का किरदार

दिशा की बात की जाए तो एयर होस्टेस की भूमिका में उन्होंने अच्छा काम किया है। इस फिल्म में उमकी एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया है।

कैसा रहा फिल्म का डायरेक्शन

डायरेक्शन की बात की जाए तो डायरेक्टर्स ने अपने काम से फैंस और दर्शकों के लिए एक नए अनुभव को तैयार किया है। डायरेक्ट सागर हम भी ने इस फिल्म की कहानी को लिखा भी है और पुष्पराज में एक्शन सींस के लिए काफी अच्छी मेहनत की है पटकथा के हिसाब से डायरेक्शन ओं प्वाइंट है।

ये भी पढ़े: Delhi Air Pollution: दिल्ली- NCR की वायु गुणवत्ता में सुधार, जानें आज का AQI लेवल  

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bike: क्यों महंगी बाइकों में भी नहीं मिल रही जरूरी चीज, जानें इसके पीछे की वजह- Indianews
Mileage Cars: इन 5 पेट्रोल गाड़ियों का माइलेज है इतना तगड़ा, CNG कारों को भूल जाएंगे- Indianews
Muslim Population: ‘मुस्लिम सबसे अधिक कंडोम का…’, पीएम मोदी के ‘ज्यादा बच्चे’ वाले बयान पर ओवैसी का पलटवार -India News
Sahil Khan: कौन हैं अभिनेता साहिल खान, महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में क्या है उनकी भूमिका ?-Indianews
CSK vs SRH : चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने रखा 213 रन का लक्ष्य, शतक से चूके ऋतुराज गायकवाड़-Indianews
Kerala: देश के दक्षिणी राज्यों में हीटवेव का लहर, लू की चपेट में आने से एक की मौत
Bipasha Basu और Karan Singh Grover शादी की सालगिरह पर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट, देखें
ADVERTISEMENT