होम / Yodha-Sidharth Malhotra: योद्धा का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस अवतार में दिखे सिद्धार्थ

Yodha-Sidharth Malhotra: योद्धा का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस अवतार में दिखे सिद्धार्थ

Babli • LAST UPDATED : November 7, 2023, 11:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Yodha-Sidharth Malhotra, दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अपनी आगामी एक्शन फिल्म योद्धा से लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म के बारे में अपडेट और अपने किरदार एक झलक दिखाते हुए मेकर ने इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया हैं। साथ ही एक नई रिलीज तारीख की घोषणा की, जिससे फिल्म के लिए फैंस की उत्सुकता सातवें आसमान पर पहुंच गई हैं।

योद्धा के नए पोस्टर में एक्शन अवतार में दिखें सिद्धार्थ मल्होत्रा

मंगलवार, 7 नवंबर को, मोस्ट अवेटेड फिल्म योद्धा के मेकर्स ने दो आकर्षक नए पोस्टर जारी किए हैं। एक पोस्टर में, सिद्धार्थ एक उड़ते हुए विमान में कमांडो की वर्दी पहने हुए हैं, जिसके साथ दिलचस्प टैगलाइन है, “एक कमांडो। एक अपहरणकर्ता। अनगिनत रहस्य।” दूसरे पोस्टर में उन्हें घायल लेकिन शक्तिशाली, विमान के बीच खड़ा दिखाया गया है। फिल्म के पोस्टपोन होने की भी घोषणा की गई और अब यह 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। पोस्टर के साथ एक कैप्शन में, सिद्धार्थ ने लिखा, “एक्शन और रोमांच से भरपूर टचडाउन के लिए तैयार हो जाइए! अपनी सीट बेल्ट बांध लें, #योद्धा 15 मार्च, 2024 को उतरेगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

कियारा आडवाणी और फैंस ने किया रिएक्ट

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की पत्नी कियारा आडवाणी योद्धा में उनके दमदार लुक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं। उनके पोस्ट के नीचे कमेंट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा “उफ़” और एक फायर इमोजी के साथ अपना विस्मय व्यक्त किया। फैंस ने भी इसी भावना को दोहराया, पोस्टरों की तारीफ और उत्सुकता से फिल्म के लिए अपनी प्रत्याशा व्यक्त की। कमेंट करते हुए लिखा “क्या लग रही हैं” से लेकर “सुपर एक्साइटेड” ।

योद्धा के बारे में

सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा की फिल्म योद्धा, शानदार कलाकारों के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के अलावा प्रतिभाशाली अभिनेत्रियां दिशा पटानी और राशि खन्ना भी हैं। यह एक्शन एंटरटेनर मेंटर डिसिप्लिन फिल्म्स के सहयोग से प्राइम वीडियो और धर्मा प्रोडक्शंस के बीच एक सहयोगात्मक प्रयास है।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT