होम / रिलीज हुआ Yodha का गाना तेरे संग इश्क हुआ, सिद्धार्थ-राशि की केमिस्ट्री ने लुटा शो

रिलीज हुआ Yodha का गाना तेरे संग इश्क हुआ, सिद्धार्थ-राशि की केमिस्ट्री ने लुटा शो

Babli • LAST UPDATED : March 7, 2024, 3:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Yodha song Tere Sang Ishq Hua, दिल्ली: जैसे-जैसे मोस्ट अवेटेड फिल्म योद्धा की रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट चरम पर पहुंच गई है। हाई-स्टेक हाईजैकिंग एक्शन से भरपूर ट्रेलर ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है और जबरदस्त चर्चा पैदा की है। अब, इस फिल्म का दूसरा गाना, तेरे संग इश्क हुआ, जिसमें करिश्माई जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना हैं, की रिलीज ने उत्साह को और बढ़ा दिया है। अरिजीत सिंह और नीति मोहन द्वारा गाए गए मनोरम रोमांटिक राग में उनकी स्पष्ट केमिस्ट्री चमकती है।

ये भी पढ़े-Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती को विदेश यात्रा की मिली अनुमति, मुंबई की विशेष अदालत ने सुनाया फैसला

योद्धा का गाना तेरे संग इश्क हुआ रिलीज 

आज, 7 मार्च को, आगामी फिल्म योद्धा के मेकर्स ने इसके साउंडट्रैक से दूसरे गाने को रिलीज कर दिया हैं। जिसका नाम तेरे संग इश्क हुआ है। अरिजीत सिंह और नीति मोहन की मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज़ ने लाखों दिलों पर कब्जा कर लिया हैं, साथ ही कुणाल वर्मा द्वारा लिखे गए हार्दिक गीत भी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

यह गीत सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना द्वारा निभाए गए क्रमशः अरुण और प्रियंवदा नामक पात्रों के बीच की प्यारी केमिस्ट्री को प्रस्तुत करता है। उनकी ताज़ा ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के माध्यम से, प्रेम ट्रैक गर्मजोशी की भावना पैदा करता है, अपनी सुखदायक धुन से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर देता है। यह गाना कैम्पिंग ट्रिप के सार को दर्शाते हुए सुरम्य स्थानों को दर्शाता है।

ये भी पढ़े-रिलायंस डिनर पार्टी में ननद-भाभी का हाथ थामे बैठी Radhika Merchant, गुजराती लुक किया फलॉन्ट

फैंस का रिएक्शन

फैंस ने नए रिलीज़ हुए गीत के लिए अपनी सराहना व्यक्त करने में कोई समय बर्बाद नहीं किया, दोनों एक्टर्स और सिंगर की तारीफ की। एक उत्साही ने कहा, “वाह! आश्चर्यजनक रूप से ताज़ा,” जबकि दूसरे ने सराहना की, “सिड और राशी की जोड़ी एकदम सही लग रही है, उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद है।” एक टिप्पणी में लिखा था, “अरिजीत सिंह और नीति मोहन (दिल) की आवाज़।”

योद्धा के बारे में

फिल्म डायरेक्टर सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा की डायरेक्टेड एक्शन-एंटरटेनर योद्धा, मेंटर डिसिपल एंटरटेनमेंट के सहयोग से अमेज़ॅन प्राइम और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत की गई है। फिल्म का निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान की टीम ने किया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना की प्रतिभाशाली तिकड़ी, योद्धा अपनी मनोरंजक कहानी और हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों के साथ दर्शकों को चकित करने के लिए तैयार है। यह 15 मार्च, 2024 को नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है।

ये भी पढ़े-Janhvi Kapoor ने बहन के बॉयफ्रेंड पर लुटाया प्यार, सोशल मीडिया पर फैंस हैरान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Banana Smoothie: गर्मियों में केले की टेस्टी स्मूदी का करें सेवन, दिनभर पेट में बनी रहेगी ठंडक -Indianews
प्लेटफॉर्म के एन्क्रिप्शन को नहीं तोड़ेने को लेकर WhatsApp ने दी भारत छोड़ने की धमकी, जानें लोगों ने क्या कहा
शाहरुख खान से पहले Salman Khan को मन्नत खरीदने का मिला था ऑफर, बंगला ना लेने की बताई ये वजह -Indianews
गॉसिप करना फायदे की बात, रिसर्च में हुआ खुलासा
हनुमैन डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने अगली फिल्म के लिए Ranveer Singh संग मिलाया हाथ, बड़े प्रोजेक्ट में करेंगे काम -Indianews
ईरान में कैद 16 भारतीयों की रिहाई की उम्मीद जगी, अधिकारियों ने की क्रू से मुलाकात
LSG vs RR Toss Update: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
ADVERTISEMENT